बंद घर के अंदर मिली दो बच्चों की लाश, मां घायल और पिता फरार, पुलिस ने हत्या की जताई आशंका

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में 2 बच्चों की लाश और गंभीर रूप से घायल महिला मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब 2 बजे थाना पांडव नगर में एक कॉल आई, जिसमें बताया कि शशी गार्डन के रहने वाले 42 साल के श्याम जी नामक शख्स लापता हैं और उनके घर पर कल से ताला लगा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें-कांस्टेबल दामाद पर तंत्र-मंत्र और मार-पिटाई के आरोप, ससुर के लेटर ने उलझाई गुत्थी; मां-बेटों की कलाई कटी लाश मिलने का केस

'कमरे में मृत पड़े मिले बेटा-बेटी'

पुलिस ने देखा कि उसका घर बाहर से बंद है. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा खोला. दरवाजा खोलते ही पाया कि घर के अंदर 15 साल का लड़का और 9 साल की लड़की एक कमरे में मृत पड़े हैं और उनकी मां बेहोश थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर जांच के लिए क्राइम टीम और एफएसएल टीमों को बुलाया.

Advertisement

'पुलिस ने हत्या की जताई आशंका'

पुलिस ने आशंका जताया है कि पिता ने ही दोनों बच्चों की हत्या की है और पत्नी को घायल कर आरोपी फरार हो गया है. पुलिस का कहना है कि मामले में कानूनी कार्रवाई चल रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: फर्जी एनओसी मामले में दो लोगों को इस्तीफा देने के निर्देश, अंग प्रत्यारोपण से जुड़ा है मुद्दा; पढ़ें अन्य खबरें

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में अंग प्रत्यारोपण की फर्जी एनओसी और किडनी प्रत्यारोपण के मामले में गड़बड़ी मिलने पर राज्य सरकार ने एसएमएस मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ.राजीव बगरहट्टा और अधीक्षक डॉ.अचल शर्मा को इस्तीफा देने के लिए

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now