बच्चों को किसने मारा? घर में मिली थी भाई-बहन की लाश और घायल मां, अब रेलवे ट्रैक पर मिली पिता की बॉडी

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के पांडव नगर में घर के अंदर घायल अवस्था में मां के साथ जिन दो बच्चों के शव मिले थे, उनके फरार पिता का शव भी रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है. पुलिस को शक है कि मयूर विहार में चाय की दुकान चलाने वाले शख्स ने अपने बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और अपनी पत्नी पर हमला करके भाग गया. बाद में खुद भी रेलवे ट्रैक पर जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार की दोपहर करीब दो बजे एक शख्स से सूचना मिली कि पांडव नगर के शशि गार्डन निवासी उनके बड़े भाई श्यामजी चौरसिया (42) लापता हैं, जबकि घर शुक्रवार से बंद है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस सूचना के बाद पुलिस की एक टीम तुरंत घर पहुंची और देखा कि ताला बाहर से लगा हुआ है, जबकि अंदर से दुर्गंध आ रही थी. जिसके बाद ताला तोड़कर देखा तो भाई-बहन कार्तिक (15) और आस्था (9) को मृत पाया गया, जबकि उनकी मां शन्नो (40) एक कमरे में बेहोश पड़ी थी. उन्होंने बताया कि महिला को कई चोटें हैं और उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस को क्या है शक?

Advertisement

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, हमें शक कि मयूर विहार में चाय की दुकान चलाने वाले श्यामजी ने अपने बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और अपनी पत्नी पर हमला किया, उसके बाद वहां से भाग गया. जब पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, तभी उन्हें सूचना मिली कि श्यामजी का शव उनके घर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है.

शुक्रवार से ही बंद था घर

श्यामजी के छोटे भाई ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार शाम को घर गया था, लेकिन बाहर से ताला लगा मिला. शनिवार की सुबह, वह फिर से घर गया और पाया कि घर अभी भी बंद है और उसके भाई का फोन नहीं मिल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि दोपहर में जब घर से दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को शक है कि पत्नी और बच्चों पर हमला करने के बाद श्यामजी ने रेलवे ट्रैक पर अपनी जान दे दी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NEET UG 2024 पूरे देश में 5 मई को आयोजित किया जाएगा

News Flash 05 मई 2024

NEET UG 2024 पूरे देश में 5 मई को आयोजित किया जाएगा

Subscribe US Now