सीने और जांघ पर चाकू से कई बार हमला, दिल्ली के भजनपुरा में कॉफी शॉप चलाने वाले 19 साल के युवक की हत्या

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में मंगलवार को दो लोगों ने 19 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक एक कॉफी शॉप चलाता था. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उन्हें पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक,एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भजनपुरा इलाके में रहने वाले करण झा पर मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे यमुना विहार में हमला किया गया. चाकू से किए गए इस हमले में उसकी सीने, जांघ, हथेली और पैर पर चोटें आईं. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्कूटी पर जाते समय किया हमला

अधिकारी ने बताया कि करण के साथ उसका दोस्त माधव गोयल (20) स्कूटी पर था, तभी दो लोगों ने उस पर हमला कर दिया. अधिकारी ने बताया कि गोयल के बयान पर दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं.

पुलिस को निजी दुश्मनी का शक

Advertisement

उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में हमें शक है कि उसकी कोई निजी दुश्मनी थी, जिसकी वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि अधिकारी ने डकैती के पहलू से भी इनकार नहीं किया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs GT Highlights: चिन्नास्वामी में कोहली-डु प्लेसिस का तूफान... RCB ने गुजरात को रौंदा, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now