दिल्ली की तिहाड़ जेल में हिंसक झड़प... आपस में भिड़े कैदी, एक दूसरे पर सुए से किया अटैक, AAP ने कहा- केजरीवाल की जान को खतरा

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

Delhi News: तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में दबदबा कायम रखने के लिए कैदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इसके बाद विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों गुटों ने एक दूसरे पर सुए से अटैक करना शुरू कर दिया. इस घटना में चार कैदी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.

जेल सूत्रों के मुताबिक, यह घटना सोमवार की रात तिहाड़ जेल नंबर 3 में हुई. यहां शौचालय जाने और दबदबा कायम रखने को लेकर दो गुट भिड़ गए. इसके बाद एक दूसरे को सूए (लोहे से बनी नुकीली चीज) मारे. इससे चार लोग घायल हो गए हैं. जिस सुए से हमला किया गया, उसे जेल में ही बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: तिहाड़ जेल में वर्चस्व को लेकर कैदियों में चले ब्लेड, एक घायल

कैदियों के शोर मचाने पर जेल के वार्डर मौके पर पहुंचे और घायल कैदियों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. घायल कैदियों की पहचान दुर्गेश, दीपक, धीरज और दिनेश के रूप में हुई है. इस घटना के बाद थाना हरी नगर में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

कैदियों के बीच हुई लड़ाई... AAP ने कहा- तिहाड़ में केजरीवाल असुरक्षित

तिहाड़ में कैदियों के बीच हुई लड़ाई के बाद आम आदमी पार्टी का बयान सामने आया है. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal in Tihar Jail) में बंद हैं. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि क्या आप जानते हैं कि तिहाड़ जेल के अंदर भी हत्याएं हुई हैं.

संजय सिंह ने कहा कि क्या होगा अगर कल अरविंद केजरीवाल पर भी इस तरह का हमला हो जाए. हमें तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर फिक्र हो रही है. अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है. AAP ने तिहाड़ जेल में सुरक्षा चूक और कल रात हुई हिंसा का हवाला देते हुए ये बातें कहीं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NEET UG 2024 पूरे देश में 5 मई को आयोजित किया जाएगा

News Flash 05 मई 2024

NEET UG 2024 पूरे देश में 5 मई को आयोजित किया जाएगा

Subscribe US Now