दिल्ली- इंडिया गेट के पास हुई हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड से की फोन पर बात तो ले ली जान

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली इंडिया गेट सर्कल पर आइसक्रीम वेंडर की हत्या के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने वारदात के आठ घंटे बाद ही नोएडा इलाके से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम अजय है. पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे. इस बात की जानकारी आरोपी अजय को कुछ दिन पहले ही चली थी. इसके बाद अजय का पीड़ित प्रभात से झगड़ा भी हुआ था.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब नौ बजे दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल आई की खून से लथपथ एक शख्स इंडिया गेट सर्कल के फुटपाथ पर पड़ा है. इसके बाद पुलिस की टीम ने पीड़ित को हॉस्पिटल पहुंचाया. वहां डॉक्टर ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया. पीड़ित को दो बार चाकू मारा गया था. एक बार गले पर और एक बार पेट में चाकू मारा था.

आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई 12 टीमें
बताया जाता है कि जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया था, उसको देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कुल 12 टीमें बनाई. सबसे पहले आरोपी और पीड़ित की पहचान करनी थी. कुछ ही देर में पुलिस को पता लगा कि पीड़ित का नाम प्रभात था. जबकि सीसीटीवी के जरिए पुलिस को आरोपी की भी पहचान हो गई. आरोपी का नाम अजय था.

Advertisement

एक ही लड़की से बात करते थे दोनों
जब पुलिस ने पीड़ित के मोबाइल डिटेल को खंगाला तो पता लगा कि प्रभात की बात संगम विहार की रहने वाली एक लड़की से होती थी. जब पुलिस ने लड़की और उसके परिवार वालों से बात की तो पता लगा कि लड़की अजय नाम के एक लड़के से पहले से बात करती थी. जबकि प्रभात की दोस्ती लड़की से कुछ दिन पहले ही हुई थी.

हत्या से पहले दोनों के बीच फोन पर हुई थी लड़ाई
जब अजय को प्रभात के बारे में पता लगा तो पहले तो दोनों के बीच फोन पर झगड़ा हुआ था. इसके बाद बुधवार की रात अजय चाकू लेकर पूरी तैयारी के साथ इंडिया गेट पहुंचा और कत्ल की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस ने टेक्निकल सुराग के आधार पर अजय को नोएडा से पकड़ लिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग, हवा में अत्यधिक कंपन हो रहा था महसूस

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली जिले में शनिवार को भारतीय सेना के एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग हुई। बता दें कि एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की लैंडिंग सांगली जिले के एक गांव के पास खेत में हुई। बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हवा में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now