Lok Sabha Election 2024- वोटिंग से पहले ही BJP ने जीत ली ये लोकसभा सीट, ये है कारण

स्वर्णिम भारत न्यूज़, सूरत। Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को आने है, लेकिन इससे पहले ही भाजपा ने एक सीट जीत ली है। वोटिंग से पहले ही इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए हैं। दरअसल, गुजरात की सूरत लोकसभा सीट पर भ

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़, सूरत। Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को आने है, लेकिन इससे पहले ही भाजपा ने एक सीट जीत ली है। वोटिंग से पहले ही इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए हैं। दरअसल, गुजरात की सूरत लोकसभा सीट पर भाजपा को ये जीत मिली है।

loksabha election banner

बसपा प्रत्याशी ने उम्मीदवारी वापस ली

पिछले दो-तीन दिनों से सूरत लोकसभा सीट पर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभानी के फॉर्म को लेकर बीजेपी की ओर से आपत्ति दर्ज करायी गयी थी। कल रविवार को सुनवाई हुई और कांग्रेस प्रत्याशी का पर्चा अमान्य कर रद्द कर दिया गया।

आज फॉर्म वापस लेने की प्रक्रिया के दौरान बसपा प्रत्याशी प्यारेलाल ने अपना फॉर्म वापस ले लिया है, इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को निर्विरोध घोषित कर दिया गया है। हालांकि, आधिकारिक घोषणा दोपहर 3 बजे के आसपास की जाएगी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: गोकुल सेतिया की सुरक्षा याचिका पर HC ने गृह व परिवहन विभाग को लगाई कड़ी फटकार, जारी किया अवमानना नोटिस

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। गोकुल सेतिया की गाड़ी को बुलेट प्रूफ बनाने को लेकर चार सप्ताह में मंजूरी देने का विश्वास दिलाने के बावजूद देरी पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने गृह व परिवहन विभाग को जमकर फटकार लगाई। हाईकोर्ट ने यह स्पष्ट कर दिया कि यदि अगली सु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now