Salman Khan Firing Case- गोलीबारी में इस्तेमाल की गई पिस्तौल की तलाश में सूरत पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, तापी नदी की ली तलाशी

पीटीआई, सूरत। Salman Khan Firing Case:14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर (गैलक्सी अपार्टमेंट) के बाहर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है। इस मामले को लेकर अब पुलिस सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है और हर जांच म

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, सूरत। Salman Khan Firing Case:14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मुंबई स्थित घर (गैलक्सी अपार्टमेंट) के बाहर हुई गोलीबारी मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है। इस मामले को लेकर अब पुलिस सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है और हर जांच में एक नया खुलासा पुलिस कर रही है। फायरिंग के मामले में अब मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम सूरत पहुंच चुकी है।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच की टीम कथित तौर पर गोलीबारी करने के लिए दो लोगों द्वारा इस्तेमाल की गई पिस्तौल को बरामद करने के लिए सोमवार को गुजरात के सूरत शहर में तापी नदी में तलाशी शुरू की।सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए दो आरोपी- विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने हथियार को एक रेलवे पुल से तापी नदी में फेंक दिया था। जब वे गोलीबारी की घटना के बाद मुंबई से सड़क मार्ग से सूरत पहुंचने के बाद ट्रेन से भुज की ओर भाग रहे थे।

14 अप्रैल को हुई थी गोलीबारी की घटना

दोनों आरोपी ने कथित तौर पर 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय खान के घर के बाहर गोलीबारी की और फिर मोटरसाइकिल पर मौके से भाग गए। CCTV फुटेजके आधार पर, उन्हें 16 अप्रैल को मुंबई और कच्छ पुलिस की संयुक्त टीमों द्वारा गुजरात के भुज शहर के पास माता नो मध में एक मंदिर परिसर से पकड़ा गया था। बाद में उन्हें आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया।

बंदूक को बरामद करने के लिए सूरत गई मुंबई पुलिस

सूरत पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, "मुंबई पुलिस की एक टीम सलमान खान के आवास पर फायरिंग के लिए दो लोगों द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक को बरामद करने के लिए सूरत आई है। हमारी टीमें हथियार बरामद करने में मुंबई पुलिस की सहायता कर रही हैं।"

यह भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: वोटिंग से पहले ही BJP ने जीत ली ये लोकसभा सीट, पढ़ें क्या है इसके पीछे का कारण

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Dog Registration : अब कुत्ता पालना नहीं आसान- करना होगा जरूर यह काम- नहीं तो इतने हजार रुपये का लगेगा जुर्माना

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुरादाबाद : पालतू कुत्तों का पंजीयन नहीं कराने वालों पर अब जुर्माना की मार पड़ने वाली है। छह मई यानि सोमवार से गैर प्रतिबंधित पालतू कुत्ते की ऊंचाई व नस्ल के आधार पर पूर्व में निर्धारित पंजीयन शुल्क के साथ एक हजार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now