Surat Lok Sabha Seat- भाजपा प्रत्याशी की निर्विरोध जीत पर भड़की कांग्रेस, जयराम रमेश ने MSME से जोड़ा कनेक्शन

पीटीआई, नई दिल्ली। गुजरात की सूरत लोकसभा सीट पर पिछले दो-तीन दिनों से जारी हाई वोल्टेज ड्रामा थम गया है। वोटिंग से पहले ही इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल निर्विरोध चुने गए हैं। वहीं, भाजपा की इस जीत पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। का

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, नई दिल्ली। गुजरात की सूरत लोकसभा सीट पर पिछले दो-तीन दिनों से जारी हाई वोल्टेज ड्रामा थम गया है। वोटिंग से पहले ही इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल निर्विरोध चुने गए हैं। वहीं, भाजपा की इस जीत पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए मैच मैच-फिक्सिंग के प्रयास करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

कांग्रेस ने लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप

कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) मालिकों और व्यापारिक समुदाय के गुस्से से डर गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सूरत लोकसभा सीट पर भी मैच फिक्सिंग का प्रयास किया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि लोकतंत्र खतरे में हैं।

जयराम रमेश ने बोला हमला

उन्होंने अपने एक्स पोस्ट में कहा कि सूरत जिला चुनाव अधिकारी ने तीन प्रस्तावकों के हस्ताक्षर के सत्यापन में गलती पाए जाने के कारण सूरत लोकसभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार नीलेश कुंभानी के नामांकन को खारिज कर दिया। अधिकारी ने कांग्रेस के एक अन्य उम्मीदवार सुरेश पडसाला का नामांकन भी खारिज कर दिया, जिसके कारण कांग्रेस इस सीट पर बिना उम्मीदवार के रह गई।

उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार को छोड़कर सभी उम्मीदवारों ने इस सीट से अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली और मतदान से लगभग दो सप्ताह पहले ही भाजपा उम्मीदवार को इस सीट से निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया।

जयराम रमेश ने बताया सबसे महत्वपूर्ण चुनाव

जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा लघु और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मालिकों और व्यापारिक समुदाय के गुस्से से डरी हुई है, जिसके कारण ये लोग मैच मैच-फिक्स' करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे चुनाव, हमारा लोकतंत्र, बाबासाहेब अंबेडकर का संविधान सभी खतरे में हैं। यह हमारे जीवन काल का सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है।

यह भी पढ़ेंः Neha Hiremath Murder Case: नेहा हिरेमथ के परिवार के साथ आया मुस्लिम समुदाय, इंसाफ के लिए शहर में निकाला मार्च

यह भी पढ़ेंःLok Sabha Election 2024: वोटिंग से पहले ही BJP ने जीत ली ये लोकसभा सीट, पढ़ें क्या है इसके पीछे का कारण

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Dog Registration : अब कुत्ता पालना नहीं आसान- करना होगा जरूर यह काम- नहीं तो इतने हजार रुपये का लगेगा जुर्माना

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुरादाबाद : पालतू कुत्तों का पंजीयन नहीं कराने वालों पर अब जुर्माना की मार पड़ने वाली है। छह मई यानि सोमवार से गैर प्रतिबंधित पालतू कुत्ते की ऊंचाई व नस्ल के आधार पर पूर्व में निर्धारित पंजीयन शुल्क के साथ एक हजार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now