लोकसभा प्रत्याशी की जगह अपने-अपने नेताओं के समर्थन में लगाने लगे नारे, प्रचार के दौरान RJD सपोर्टर्स भिड़े; जमकर हुई मारपीट

संवाद सहयोगी, चिरैया (पूर्वी चंपारण)।Bihar Lok Sabha Election शिवहर लोकसभा क्षेत्र से आइएनडीआइए प्रत्याशी रीतू जायसवाल के चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को दो राजद (RJD)नेताओं के समर्थक आपस में ही उलझ गए। यह विवाद नोकझोंक से बढ़कर मारपीट तक पहुंच

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, चिरैया (पूर्वी चंपारण)।Bihar Lok Sabha Election शिवहर लोकसभा क्षेत्र से आइएनडीआइए प्रत्याशी रीतू जायसवाल के चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को दो राजद (RJD)नेताओं के समर्थक आपस में ही उलझ गए। यह विवाद नोकझोंक से बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया। इसमें कई लोग चोटिल हुए।

loksabha election banner

मारपीट की शुरुआत शिकारगंज थाना क्षेत्र के गोढ़िया गांव से हुई, लेकिन चिरैया थाना क्षेत्र के पटजिलवा गांव में विवाद और गहरा गया। पटजिलवा के सरकारी गोदाम के पास दोनों पक्षों ने जमकर लाठियां भांजीं। हालांकि ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें शांत कर दिया गया।

इन दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़े

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र भ्रमण के दौरान पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव व चिरैया विधानसभा से राजद के प्रत्याशी रहे अच्छेलाल यादव के समर्थक लोस प्रत्याशी की जगह अपने-अपने नेताओं के समर्थन में नारे लगा रहे थे। इसी बीच दोनों समर्थकों के बीच मारपीट हो गई।

यहां कराया जा रहा इलाज

कुछ का इलाज चिरैया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व कुछ का मोतिहारी में कराया जा रहा है। राजद नेता अच्छेलाल प्रसाद यादव ने कहा कि प्रत्याशी रीतू जायसवाल गोढ़िया मंदिर में पूजा कर निकल गईं। इसी क्रम में नारेबाजी को लेकर उनके व लक्ष्मी यादव के समर्थकों के साथ मारपीट हो गई।

वहीं राजद नेता व पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव ने कहा कि छोटी बात के लिए कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हुई थी। बाद में समझाकर मामला शांत करा लिया गया। अब किसी प्रकार का विवाद नहीं है। चिरैया थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'देश लड़ रहा स्वतंत्रता का दूसरा संघर्ष', बिहार Congress के अध्यक्ष ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

BPSC Paper Leak Case : शिक्षक भर्ती पेपर लीक के आरोपितों से दो दिन होगी पूछताछ, 25 अप्रैल तक रिमांड

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बसपा के संपर्क में स्वामी प्रसाद मौर्य, आखिरी चरण के चुनाव से पहले हो सकता है गठबंधन

News Flash 04 मई 2024

बसपा के संपर्क में स्वामी प्रसाद मौर्य, आखिरी चरण के चुनाव से पहले हो सकता हैगठबंधन

Subscribe US Now