गजब हो गया! Nitish Kumar के रोड शो में JDU नेत्री की छीनी चेन, पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। चेन, मोबाइल और पर्स छीनकर दिन के उजाले में गुम होने वाले उचक्कों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो में जदयू नेत्री की चेन छीन हड़कंप मचा दिया। तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था को तार-तार करते हुए तिलकामांझी चौराह

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर। चेन, मोबाइल और पर्स छीनकर दिन के उजाले में गुम होने वाले उचक्कों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो में जदयू नेत्री की चेन छीन हड़कंप मचा दिया। तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था को तार-तार करते हुए तिलकामांझी चौराहे पर जदयू नेत्री राजकुमारी देवी की गले में पड़ी दो भर की सोने की चेन झपट कर भीड़ में ही गुम हो गया।

loksabha election banner

चेन छिन जाने से परेशान राजकुमारी देवी ने बताया कि जब सीएम का रोड शो तिलकामांझी चौराहे पर पहुंचा तब वह भी रोड शो में शामिल होते हुए चौराहे पर दुर्गा मंदिर के समीप थी। अचानक पीछे से उनके गले में पड़ी सोने की चेन किसी ने झपट लिया। उन्होंने शोर मचाया, लेकिन तब भीड़ में कोई सुनने वाला नहीं था।

जदयू नेत्री ने तिलकामांझी थाने में चेन छिनतई को लेकर अज्ञात उचक्के के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। बरारी थानाक्षेत्र के खंजरपुर मकबरा रोड स्थित आवास से जदयू नेत्री रोड शो के तय समय से पूर्व ही घर से निकलकर जेल रोड पहुंची थी। रोड शो के आरंभ होने के बाद वह अन्य महिला नेताओं के साथ रोड शो में शामिल होते हुए तिलकामांझी चौराहे पहुंची थी।

उस दौरान चेन छिनतई की घटना को उचक्के ने अंजाम दिया। चेन छिनतई की घटना की जानकारी पर पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए, लेकिन सीएम नीतीश कुमार का काफिला आगे निकल गया। राजकुमारी देवी बुझे मन से रोड शो के बाद भीखनपुर भी अन्य महिला नेताओं के साथ गईं।

इधर, तिलकामांझी पुलिस चौराहे की सीसी कैमरे की फुटेज का अवलोकन कर चेन छिनतई करने वाले अपराधी की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र चेन छिनतई में शामिल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-Misa Bharti: 'NDA को चुन लो', तेजस्वी यादव के बयान पर मीसा भारती बोलीं- हम इसे जरूर चेक करेंगे...

ये भी पढ़ें-Misa Bharti Name History: मीसा भारती का नाम 'मीसा' कैसे पड़ा? जेपी नड्डा बोले- जब Lalu Yadav जेल में थे...

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

JEE Mains 2024: इंजीनियर बनेगी जूस-चाय की टपरी लगाने वाले भरत की बेटी, क्रैक किया जेईई मेन्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now