Aurangabad News- औरंगाबाद में आफत की आंधी, 24 घंटे से बिजली गायब; पानी के लिए भटक रहे लोग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, औरंगाबाद। औरंगाबाद में मंगलवार शाम आई आफत की आंधी के साथ वर्षा व ओलावृष्टि ने भारी तबाही मचाई है। औरंगाबाद के कई मोहल्लों में 24 घंटे से अधिक समय से बिजली आपूर्ति बाधित है। तेज आंधी के कारण बिजली का पोल टूट गया एवं

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, औरंगाबाद। औरंगाबाद में मंगलवार शाम आई आफत की आंधी के साथ वर्षा व ओलावृष्टि ने भारी तबाही मचाई है। औरंगाबाद के कई मोहल्लों में 24 घंटे से अधिक समय से बिजली आपूर्ति बाधित है। तेज आंधी के कारण बिजली का पोल टूट गया एवं तार क्षतिग्रस्त हो गया है।

loksabha election banner

कर्मा रोड पुलिस लाइन के पास दो पोल टूटकर गिर गया है। तार टूटकर सड़क पर बिखरा हुआ है। कई जगह पेड़ टूटकर बिजली की तार पर गिर गया है जिस कारण तार क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली आपूर्ति बाधित होने का सबसे बड़ा असर पानी पर पड़ा है। पानी के लिए नागरिक परेशान हैं। एक घर से दूसरे घर पानी के लिए भटक रहे हैं।

'नहीं मिल रहा पीने का पानी'

स्नान करने एवं कपड़ा धोना तो दूर पीने की पानी नहीं मिल रहा है। पीने का पानी नहीं मिल रहा है। पुलिस लाइन के पास निवासी राजीव कुमार एवं प्रशांत कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम करीब पांच बजे से बिजली कटी हुई है। क्षतिग्रस्त तार को ठीक करने में बुधवार शाम पांच बजे तक किसी बिजली विभाग के कर्मी एवं अधिकारी के द्वारा संज्ञान नहीं लिया गया। हम सभी परेशान हैं। पीने का पानी नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि विभाग को सूचना दी गई है परंतु कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं हो रही है। बिजली विभाग संज्ञान ले और ठीक करे।

बिजली विभाग के प्रभारी कार्यपालक अभियंता सुमित कुमार ने बताया कि कई जगह पर बिजली का तार डैमेज हो गया है। जहां ज्यादा डैमेज किया है वहां पहले ठीक किया जा रहा है। ठीक करने का प्रयास चल रहा है। नागरिकों को कोई परेशानी न हो इसको ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-Nitish Kumar के प्रशासन ने चला दिया बुलडोजर, चुनाव के बीच इस जिले में बड़ी कार्रवाई

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: 'मोदी सरकार ने 10 वर्षों में कुछ नहीं किया...', कटिहार में गरजे तेजस्वी यादव

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rampur Crime : रामपुर में खौफानक वारदात, दारू पीकर आए व्यक्ति ने चाकू से लोगों पर किए ताबड़तोड़ वार- एक की गई जान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, रामपुर : स्वार रोड स्थित खौद चौराहे पर हुई चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। घटना के बाद हमलावर फरार हो गया। लोगों का कहना है कि हमलावर नशे में था। हालांकि मृतक के स्वजन का आरोप है कि हम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now