Pawan Singh - पवन सिंह को काराकाट से किसने चुनाव लड़ने को कहा? खुद बताया सबकुछ, विरोधियों को भी दे दिया संदेश

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) बिहार की कारकाट सीट से ताल ठोकने का मन बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया था।

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) बिहार की कारकाट सीट से ताल ठोकने का मन बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया था।

loksabha election banner

पवन सिंह को भाजपा (BJP) ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से टिकट दिया था, लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए भोजपुरी सुपरस्टार ने टिकट वापस कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया।

अब तक सस्पेंस बरकरार था कि उन्होंने काराकाट सीट से ही क्यों चुनाव लड़ने का मन बनाया। इस पर पवन सिंह ने खुद जवाब दिया है। उन्होंने इस मामले में मीडिया से बात करते हुए सब कुछ क्लियर कर दिया है।

खुद से सोचकर काराकाट से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया- पवन सिंह

पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने खुद से सोचकर काराकाट से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि मैनें लड़ने को लेकर अपने मित्रों से भी सलाह ली थी, तब उनके दोस्तों ने कहा था कि शाहाबाद मेंकारकाट ही एक ऐसा क्षेत्र है, जहां विकास नहीं हुआ है।

चाचा-भईया बोलते हैं, इसके बाद नजर नहीं आते

पवन सिंह ने कहा कि जब से मैंने ट्वीट किया है, तब से मैं अपने चाचा और भाइयों से सुन रहा हूं कि लोग यहां जब काम होता है तब आते हैं, उस समय तक चाचा-भईया बोलते हैं, इसके बाद नजर नहीं आते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि काराकाट क्षेत्र के लोग खुद दिखाते हैं कि काराकाट में क्या क्या काम नहीं हुआ है। कई जगहों पर सड़क और पुलिया का रुका हुआ है। यही सब सोचकर मैंने यह निर्णय लिया कि मैं काराकाट से ही चुनाव लाड़ूँगा। मेरी मां ने काराकाट की जनता को मुझे सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें-

Mukesh Sahani : भाजपा का नाम लेकर अचानक भावुक हो गए सन ऑफ मल्लाह, याद दिलाई पुरानी बात; कहा- साजिश करके...

Cigarette Smoke : मुंह पर उड़ाया सिगरेट का धुआं, विरोध करने पर मार दी गोली; बुजुर्ग दादी और नाबालिग बहनों को भी पीटा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Tejashwi Yadav: पीएम से लेकर राष्ट्रपति तक सभी हिंदू फिर भी..., सनातन को खतरे में बताने वालों पर भड़के तेजस्वी

राज्य ब्यूरो, पटना। भारतीय जनता पार्टी में इस चुनाव अबकी बार चार सौ पार के लक्ष्य को लेकर धुआंधार चुनावी रैलियों में व्यस्त है। दूसरी ओर आइएनडीआइए भी लगातार चुनाव प्रचार के जरिये मतदाताओं को लुभा रहा है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now