Maryam Nawaz की बेरहमी, काफिले ने बाइकर को मारी टक्कर; हुई मौत

Pakistan : पाकिस्तान के पंजाब से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार पाक के पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज के काफिले ने एक मोटरसाइकिल चालक की हत्या कर दी, बताया जा रहा है, कि हत्या जब हुई जब मरियम बैसाखी त्योहार के तीन दिव

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

Pakistan : पाकिस्तान के पंजाब से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार पाक के पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज के काफिले ने एक मोटरसाइकिल चालक की हत्या कर दी, बताया जा रहा है, कि हत्या जब हुई जब मरियम बैसाखी त्योहार के तीन दिवसीय समारोह के लिए नारोवाल से करतारपुर की यात्रा कर रही थीं.

नरोवाल से करतारपुर जा रहा था काफिला

उनका काफिला नरोवाल से करतारपुर जा रहा था, गुरुवार ( 18 अप्रैल ) को शकरगढ़ रोड पर चंदोवाल स्टॉप पर एलीट फोर्स वाहन ने दूसरी दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी. एक रिपोर्ट के अनुसार, मोटरसाइकिल चालक की पहचान जस्सर शहर के निवासी 23 वर्षीय अबुबकर के रूप में हुई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

रेस्क्यू के लिए नहीं किया फोन

हादसे के बावजूद सीएम का काफिला घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए नहीं रुका. मृतक के चचेरे भाई अली रिजवान ने बताया कि अबुबकर घर से फिलिंग स्टेशन जा रहा था, जहां वह काम करता था. उन्होंने आगे कहा कि किसी भी अधिकारी ने घायल अबुबकर की मदद के लिए अपनी कार नहीं रोकी और न ही उनमें से किसी ने उसे उठाया और न ही रेस्क्यू 1122 को फोन किया.

मिटा दिए सबूत

साथ ही उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर आए और सबूत मिटाने के लिए सड़क से खून को पानी से धो दिया. अबुबकर की मां आरिफा बीबी ने कहा कि पुलिस की गाड़ी ने उनके बेटे की जान ले ली, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनका बेटा महंगाई के कठिन समय में परिवार का साथ था. उन्होंने सीएम मरियम नवाज से न्याय की मांग की और कहा कि हादसे के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए और उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

बताया जा रहा है, कि अपने बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद अबुबकर के पिता फखर अयाज सदमे में बेहोश हो गए. जिसके बाद उन्हें जिला मुख्यालय अस्पताल, नारोवाल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनका कुछ घंटों तक इलाज चला.

तो वहीं, जिला आपातकालीन अधिकारी मुहम्मद नईम अख्तर ने दावा किया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू 1122 मोटरसाइकिल और एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन पीड़ित की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

जिला पुलिस अधिकारी मुहम्मद नवीद मलिक ने बताया कि अबुबकर और हमजा नाम के दो लोग मोटरसाइकिल पर सवार थे और जस्सर टाउन से नारोवाल आ रहे थे, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी. एक रिपोर्ट के अनुसार, डीपीओ ने कहा कि सड़क के दाहिनी ओर गिरे अबू बकर को वाहन ने टक्कर मार दी और दुर्घटना में उनकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने लगाए ये आरोप

एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस दुर्घटना के लिए जिम्मेदार पुलिस ड्राइवर को बचाने के लिए झूठ बोल रही है. जिला बार एसोसिएशन, नारोवाल के पूर्व अध्यक्ष और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेता राणा लाल बादशाह ने कहा कि घटना की न्यायिक जांच की जानी चाहिए. इसके अलावा, सदर थाना पुलिस ने अली रिजवान की शिकायत पर पुलिस वाहन के अज्ञात चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab Crime: पंजाब से पड़ोसी मुल्क को सेना की जानकारी भेजता था पाक जासूस, बदले में मिलती थी मोटी रकम; गिरफ्तार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, होशियारपुर। Punjab Crime: थाना मॉडल टाउन पुलिस ने पाकिस्तानी के लिए जासूसी करने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। आरोपित से कई राज खुलने की उम्मीद है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now