Urbn ने स्मार्टफोन्स के लिए उतारा प्रीमियम Adapter, जानें कितनी है कीमत

Urbn: Urbn ने अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में अपना GaN Nano Bolt GaN वॉल एडॉप्टर लॉन्च कर दिया है. इसमें ग्राहकों को 20W, 25W, 33W, 40W और 65W कपैसिटी ऑप्शन मिल जाता है. खास बात ये है कि इन एडॉप्टर्स का इस्तेमाल करके आप अपने डिवा

4 1 31
Read Time5 Minute, 17 Second

Urbn: Urbn ने अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में अपना GaN Nano Bolt GaN वॉल एडॉप्टर लॉन्च कर दिया है. इसमें ग्राहकों को 20W, 25W, 33W, 40W और 65W कपैसिटी ऑप्शन मिल जाता है. खास बात ये है कि इन एडॉप्टर्स का इस्तेमाल करके आप अपने डिवाइस को बेहद ही तेजी के साथ चार्ज कर सकते हैं और ये पूरी तरह से सुरक्षित हैं. इनमें गैलियम नाइट्राइड पावर का इस्तेमाल किया है जिससे चार्जिंग की स्पीड बढ़ जाती है.

होगी नेक्स्ट लेवल फास्ट चार्जिंग

एडॉप्टर क्विक चार्जिंग और पावर डिलीवरी जैसी खासियतों के साथ मार्केट में उतारा गया है. इसका इस्तेमाल करके आप बड़ी आसानी से अपने स्मार्टफोन समेत अन्य स्मार्ट डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं. इसे "ब्लैक एडिशन" के रूप में कंपनी ने उतारा है. यह प्रीमियम रेंज नेक्स्ट लेवल चार्जिंग एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार की गई है.

इन एडॉप्टर्स का इस्तेमाल करके आप अपने स्मार्ट डिवाइसेज को 2.5 गुना तेजी से चार्ज कर सकते हैं, इनका इस्तेमाल करके आप फोन को सिर्फ 30 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर सकता है. भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) द्वारा प्रमाणित किया गया एडॉप्टर में गैलियम नाइट्राइड (GaN) तकनीक और एक 9-स्तरीय सर्किट प्रोटेक्शन सिस्टम शामिल है जो परफॉर्मेंस और सेफ्टी मेजर्स की गारंटी देती है.

Urbn के 25W और 20W GaN प्रो वॉल एडॉप्टर अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग से आपके स्मार्टफोन को सिर्फ 30 मिनट में 50% तक चार्ज किया जा सकता है. इसे 899 रुपये और 799 रुपये की कीमत में उतारा गया है. इनका डिजाइन बेहद ही स्लीक और पोर्टेबल है. इन्हें आप आसानी से कैरी कर सकते हैं और कहीं भी और कभी भी अपने डिवाइस के साथ जोड़कर उसे चार्ज कर सकते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Online Fraud: इन सरकारी योजना के नाम पर बैंक एकाउंट हो रहे खाली, ऐसे दे रहे साइबर अपराधी ऑनलाइन फ्रॉड को अंजाम

संवाद सूत्र, राजनगर। Online Fraud: 21वीं सदी डिजिटल युग का है। मोबाईल, कम्प्यूटर के इस जमाने में डिजिटल प्लेटफॉर्म में वित्तीय लेनदेन का चलन तेजी से बढ़ा है। सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को जनता के खाते में सीधे डीबीटी के माध्यम से हस्तांतर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now