5 साल तक झेला मिसकैरेज का दर्द, तब जाकर सरोगेसी से मां बनीं किरण राव

लंबे अंतराल के बाद किरण राव ने 'लापता लेडीज' के जरिए कमबैक किया. उनके निर्देशन में बनी फिल्म की काफी तारीफ हुई जिसे आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था. आमिर खान और किरण राव का अब तलाक हो चुका है लेकिन अभी भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. हालिया इंटरव्य

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

लंबे अंतराल के बाद किरण राव ने 'लापता लेडीज' के जरिए कमबैक किया. उनके निर्देशन में बनी फिल्म की काफी तारीफ हुई जिसे आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था. आमिर खान और किरण राव का अब तलाक हो चुका है लेकिन अभी भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. हालिया इंटरव्यू में किरण राव ने अपने मिसकैरेज के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि बेटे आजाद के जन्म से पहले कई बार मिसकैरेज हुए थे.

'जूम' के साथ बातचीत में किरण राव ने बताया, 'जब आजाद का जन्म हुआ था तब वह धोबी घाट फिल्म भी बनाई थी. मैंने बेबी कंसीव करने के लिए काफी मुश्किल वक्त देखा है. पांच के अंदर में कई मिसकैरेज हुए. मेरी फिजिकल और पर्सनल हेल्थ पर भी असर पड़ा. मुझे बहुत शौक था कि मेरा बच्चा हूं. जब आजाद का जन्म हुआ तो मैंने उनकी परवरिश पर काफी ध्यान दिया.'

सेरोगेसी के जरिए किरण राव बनीं मां बता दें आमिर खान और किरण राव ने साल 2011 में सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनने का फैसला लिया था. तब जाकर आजाद का जन्म हुआ था. दोनों का तलाक जरूर हो गया है लेकिन दोनों मिलकर बच्चे की परवरिश कर रहे हैं.

किरण राव ने बेटे के लिए खुद को इंडस्ट्री से दूर किया किरण राव ने बताया कि वह दस साल फिल्मों से दूर जरूर थीं लेकिन उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है. वह अपने बच्चे के साथ बहुत खुश थीं. वह बेटे की परवरिश में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती थीं. मालूम हो, किरण राव ने साल 2011 में धोबी घाट फिल्म बनाई और फिर वह 13 साल दूर रहीं. अब साल 2024 में उन्होंने कमबैक किया और लापता लेडीज का डायरेक्शन किया. इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

आमिर खान को आता है किरण राव के साथ काम करने में मजा, मुंहतोड़ जवाब देते हुए बोले - 'ऐसा किसी डॉक्टर ने कहा...'

'लापता लेडीज' ने थिएटर में पूरे किए 50 दिन मालूम हो, बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्मेंस का सिलसिला जारी रखते हुए लापता लेडीज ने अब सिनेमाघरों में अपने 50 दिन पूरे कर लिए हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Ranchi में भयावह सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्‍कर

संसू, खलारी। रांची जिले के खलारी थानान्तर्गत भेलवाटांड़ में बोलेरो व मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर में पति, पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। घटना बुधवार शाम 6.30 बजे की है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now