वोट देने पहुंचे थलापति विजय को फैंस की भीड़ घेरा, पुलिस को करना पड़ा रेस्क्यू-VIDEO

लोकसभा चुनाव 2024 सात चरणों में होने वाले हैं. इसकी शुरुआत 19 अप्रैल से हो गई है. इस चरण में देश के 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 102 लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है. आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रेटिज भी वोटिंग के लिए आगे आए. साउथ से कमल ह

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

लोकसभा चुनाव 2024 सात चरणों में होने वाले हैं. इसकी शुरुआत 19 अप्रैल से हो गई है. इस चरण में देश के 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 102 लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है. आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रेटिज भी वोटिंग के लिए आगे आए. साउथ से कमल हासन, धनुष और विजय सेतुपति समेत तमाम सितारों की तस्वीरें देखने को मिलीं. वहीं थलापति विजय तो फैंस की भीड़ में बुरा फंस गए. इतना बुरा कि पुलिस को उन्हें रेस्क्यू करवाना पड़ा. आइए दिखाते हैं वीडियो.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कॉलीवुड एक्टर थलापति विजय ने भी समय निकाला. वैसे तो वह इस वक्त 'गोट' की फिल्म की शूटिंग के लिए रूस गए हुए थे. मगर चुनाव के महत्व को समझते हुए और अपने फैंस को भी जागरूक करने के लिए वह स्पेशल शूटिंग छोड़कर देश लौटे.

वोट देने पहुंचे थलापति विजय को भीड़ ने घेरा शुक्रवार को थलापति विजय पोलिंग बूथ पहुंचें. उन्होंने वोट दिया और लौटते वक्त उन्हें देख फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. देखते ही देखते भीड़ बेकाबू होने लगी. तमाम लोग एक्टर के साथ फोटोज खिंचवाने के लिए आगे आने लगे. हालात ये हो गई कि पुलिस को मतदान केंद्र में विजय को रेस्क्यू करना पड़ा.

थलापति विजय की राजनीतिक पार्टी मालूम हो, थलापति विजय ने इस साल राजनीतिक पारी की शुरुआत भी की है.लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने राजनीति में कदम रखा और अपनी पॉलिटिकल पार्टी का ऐलान किया. लियो', 'मर्सल', 'मास्टर' और 'बिगिल' जैसी फिल्मों से धूम मचाने वाले विजय की पार्टी का नाम तमिझगा वेत्री कड़गम है.

आखिर क्या है रजनीकांत और विजय थलपति के बीच विवाद? थलाइवा ने तोड़ी चुप्पी, बताया चील-कौवे की कहानी का मतलब

सेलेब्स की राजनीतिक पारी

वैसे थलापति विजय से पहले साउथ से लेकर हिंदी में ऐसा ट्रेंड रहा है कि सितारों ने जब राजनीति का दामन थामा हो. साउथ की बात करें तो सुपरस्टार एमजीआर, जयललिता से लेकर विजयकांत का नाम है तो बॉलीवुड में गोविंदा, कंगना रनौत, सुनील दत्त, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन के नाम शामिल रहे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

आ गई कांग्रेस की लिस्ट, रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से चुनाव लड़ेंगे केएल शर्मा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now