Manjummel Boys फेम दीपक परमबोल ने अपर्णा दास से केरल के मंदिर में की शादी, PHOTOS

Aparna Das and Deepak Parambol Wedding: मलयालम एक्ट्रेस (Malayalam Actors) अपर्णा दास और 'मंजुम्मेल बॉयज' (Manjummel Boys) फेम अभिनेता दीपक परमोबल ने बुधवार, 24 अप्रैल को केरल के गुरुवायुर मंदिर में परिवार और दोस्तों की मौजदूगी में शादी थी. शादी क

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

Aparna Das and Deepak Parambol Wedding: मलयालम एक्ट्रेस (Malayalam Actors) अपर्णा दास और 'मंजुम्मेल बॉयज' (Manjummel Boys) फेम अभिनेता दीपक परमोबल ने बुधवार, 24 अप्रैल को केरल के गुरुवायुर मंदिर में परिवार और दोस्तों की मौजदूगी में शादी थी. शादी की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए हैं. अपर्णा दास और दीपक परमोबल की शादी की तस्वीरें सामने आते ही फैन्स ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं.

दीपक परमोबल (Deepak Parambol) और अपर्णा दास (Aparna Das) की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ मंदिर में हुई. इस दौरान दीपक परमबोल ने सफेद रंग की सिल्क की धोती और गले में सिल्क का सफेद रंग का स्टॉल पहना हुआ था. वहीं, अपर्णा दास ने हरे रंग के ब्लाउज के साथ सफेद रंग की केरल की ट्रेडनिशनल कसावु साड़ी पहनी थी. अपर्णा ने बेहद लाइट मेकअप और ज्वेलरी पहनी हुई थी. अपर्णा शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Aamir Khan: 'वक्त बहुत कीमती...',अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते आमिर खान? मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिया जवाब

वरमाला के तौर पर चुनी तुलसी की माला वरमाला के तौर पर दीपक परमोबल और अपर्णा दास ने तुलसी की माला को चुना. मलयालम अभिनेताओं ने हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं के अनुसार शादी की सभी रस्में निभाईं. शादी के बाद उन्होंने मीडिया का भी हाथ जोड़कर अभिवादन किया. बता दें कि दीपक परमोबल और अपर्णा दास कुछ वक्त पहले से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

शादी का वीडियो भी आया सामने

ट्रेडिशनल आउटफिट में दूल्हा-दुल्हन लगे बेहद प्यारे

अपर्णा दास ने 2018 में किया था एक्टिंग डेब्यू एक्ट्रेस अपर्णा दास मुख्य रूप से मलयालम और तमिल फिल्मों में अभिनय करती हैं. उन्होंने 2018 में 'नजन प्रकाशन' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. उन्हें फिल्म 'मनोहारम' के साथ फेम हासिल किया था. साल 2022 में थलापति विजय के साथ अपर्णा ने 'बीस्ट' में सपोर्टिंग रोल किया था. केविन के साथ वह फिल्म 'दादा' में लीड रोल में नजर आई थीं, जो 2023 के बेस्ट फिल्मों में से एक थी.

वरुण धवन के जन्मदिन पर फैन्स को मिला सरप्राइज, Baby John का नया पोस्टर आया सामने

मलयालम फिल्मों के जाना-माना नाम हैं दीपक परमबोल दीपक परमबोल मलयालम फिल्मों में दिखाई देते हैं. उन्होंने विनीत श्रीनिवासन द्वारा निर्देशित मलारवाडी आर्ट्स क्लब (2010) से अपने अभिनय की शुरुआत कीय उन्हें 'थट्टाथिन मरायथु' (2012), 'थिरा' (2013), 'डी कंपनी' (2013), 'कुंजिरामायणम' (2015), 'ओरे मुखम' (2016), 'द ग्रेट फादर' (2017), 'ओट्टामुरी वेलिचम' (2017), 'रक्षााधिकारी बैजू' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. दीपक को हाल ही में 'मंजुम्मेल बॉयज' में देखा गया था, जो एक मलयालम सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जिसे चिदंबरम ने डायरेक्ट किया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

लालू की बेटी रोहिणी का नामांकन होगा रद्द? BJP ने दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

छपरा: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का नॉमिनेशन मुश्किल में फंस गया है। लालू परिवार का कनेक्शन होने की वजह से सारण लोकसभा बिहार की हॉट सीट में शुमार हो गया है। सारण लोकसभा से आरजेडी कैंडिडेट रोहिणी आचार्य के नामांकन पर सवाल उठाए गए हैं। भारतीय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now