आतिफ असलम को देख फूट-फूट कर रोने लगी फैन, सिंगर के रिएक्शन ने जीता लोगों का दिल

Atif Aslam: आतिफ असलम के गानों की एक अलग ही बात है. बॉलीवुड की ढेर सारी फिल्मों के लिए उन्होंने गाया है. यही कारण है कि उनके फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. हाल ही में एक बार फिर लोगों के लिए उनकी दीवानगी का उदाहरण देखने के लिए मिला. सिंगल बांग्लादेश

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

Atif Aslam: आतिफ असलम के गानों की एक अलग ही बात है. बॉलीवुड की ढेर सारी फिल्मों के लिए उन्होंने गाया है. यही कारण है कि उनके फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. हाल ही में एक बार फिर लोगों के लिए उनकी दीवानगी का उदाहरण देखने के लिए मिला. सिंगल बांग्लादेश में परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान एक फिमेल फैन ने उन्हें स्टेज पर आकर गले लगा लिया. इसके बाद आतिफ ने जिस तरह से रिएक्ट किया वो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

आतिफ असलम ने जीता फैंस का दिल

वीडियो में फिमेल फैन आतिफ असलम को गले लगाते हुए दिख रही हैं. सिंगर को देख वो इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है. इसके बाद स्टेज पर टीम के लोग आकर उन्होंने हटाने का भी प्रयास करते हैं. पर फैन इनकार कर देती हैं. मगर इस दौरान सिंगर ने किसी भी तरीके से फैन के साथ रूड बिहेव नहीं किया और उसकी फीलिंग को समझा. फैन को गले लगाया. फैंस को आतिफ का ये रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है.

वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल के बेबी शावर की पहली फोटो आई सामने, प्यारे से केक पर अटकी फैंस की नजरें

A crazy Bangladeshi fan gets emotional at Atif Aslams last night show in Dhaka pictwittercomU6ZewXfKZp

Nznn Ahmed nanznn April 20 2024

फैंस ऐसे कर रहे हैं रिएक्ट

आतिफ असलम की इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए फैंस उन्हें बहुत हमबल बता रहे हैं. किसी ने लिखा, 'आतिफ असलम प्यार है.' तो कोई उन्हें बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट करने वाला बता रहा है. वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि अगर ऐसे किसी फिमेल के साथ हुआ होता तो लोगों के रिएक्शन अलग होते.

'सुपरस्टार सिंगर 3' के कंटेस्टेंट की सिंगिंग पर दिल हारीं विद्या बालन, पति सिद्धार्थ से की खास गुजारिश

कुछ दिन पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

बता दें कि आतिफ असलम हर बार फैंस को दिल जीत लेते हैं. कुछ समय पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें फैन उन पर पैसे उड़ा रहे होते हैं. इस पर भी सिंगर कहते हैं कि आप मेरे पर उड़ाने की जगह किसी को दान कर दें. लोगों को उनका यह वीडियो भी बहुत पसंद आया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

लालू की बेटी रोहिणी का नामांकन होगा रद्द? BJP ने दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

छपरा: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का नॉमिनेशन मुश्किल में फंस गया है। लालू परिवार का कनेक्शन होने की वजह से सारण लोकसभा बिहार की हॉट सीट में शुमार हो गया है। सारण लोकसभा से आरजेडी कैंडिडेट रोहिणी आचार्य के नामांकन पर सवाल उठाए गए हैं। भारतीय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now