VIDEO- कैमरे में कैद हुआ पंकज त्रिपाठी के बहनोई का दिल दहला देने वाला कार एक्सीडेंट

Pankaj Tripathi Brother-in-law Car Accident Video: बॉलीवुड के शानदार कलाकार में गिने जाने वाले पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और उनके पति राजेश तिवारी के साथ हुई दुखद दुर्घटना की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. इस दुर्घटना में एक्टर के जीजा क

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

Pankaj Tripathi Brother-in-law Car Accident Video: बॉलीवुड के शानदार कलाकार में गिने जाने वाले पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और उनके पति राजेश तिवारी के साथ हुई दुखद दुर्घटना की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. इस दुर्घटना में एक्टर के जीजा की मौत हो गई है, जबकि उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हो है और अस्पताल में भर्ती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

साथ ही ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और उनके पति राजेश तिवारी के कार एक्सीडेंट का है, जो बेहद ही दिल दहला देने वाला है. वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि कैसे एक गाड़ी तेज रफ्तार से आती है और डिवाइडर से टकरा जाती है. ये वीडियो फुटेज झारखंड के निरसा में ग्रैंड ट्रंक रोड (जीटी) रोड के पास की बताई जा रही है, जहां ये दर्दनाक घटना घटी और एक्टर के जीजा को अपनी जान गवानी पड़ी.

Actor Pankaj Tripathi's brother-in-law Rakesh Tiwari died in a road accident. Pankaj Tripathi's sister was injured in this accident.

According to the police, the accident occurred on the Delhi-Kolkata National Highway-2 at Nirsa Bazaar when Pankaj Tripathi's brother-in-law's car… pic.twitter.com/ZTqJCZrxz5

— Angry Saffron (@AngrySaffron) April 21, 2024

सीसीटीवी में कैद हुआ दर्दनाक मंजर

हादसा शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर निरसा बाजार में हुआ. सीसीटीवी फुटेज में, दुर्घटना की गंभीरता साफी नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि निरसा मार्केट चौक के पास एक सफेद रंग की कार डिवाइडर से टकरा दिखाई दे रही है. दुर्घटना के बाद पंकज त्रिपाठी के जीजा राजेश तिवारी को अपनी जान गवानी पड़ी, जबकि उनकी बहन सरिता तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जो इस समय अस्पताल में भर्ती हैं.

Kalki 2898 AD: प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म के 'अश्वत्थामा' होंगे अमिताभ बच्चन! सामने आया बड़ा अपडेट

अस्पताल ले जाते ही हो गई मौत

बताया जा रहा है कि जब ये दुर्घटना हुई तो भारतीय रेलवे में काम करने वाले और चित्तरंजन में अपनी ड्यूटी देने वाले राजेश कथित तौर पर बिहार के गोपालगंज के कमालपुर से अपने वर्कप्लेस वापस जा रहे थे. अचानक हुई दुर्घटना के बाद जब उनको धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया तब उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी उसी अस्पताल में भर्ती हैं, जिनकी सर्जिकल इंटेंसिव केयर यूनिट (SICU) में अपने जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से लोको पायलट की मौत, शव की हुई पहचान; परिवार में मची चीख-पुकार

संवाद सूत्र, फतेहपुर (गया)। Gaya News:गया कोडरमा घाटी रेल खंड के गझंडी स्टेशन पर एक लोको पायलट की मौत राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से हो गई। मृतक लोको पायलट की पहचान पंकज कुमार सिंह उम्र 40 वर्ष पिता शिवधारी सिंह ग्राम जानकीनगर, थाना नया राम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now