मनारा चोपड़ा का नया लुक देख फैन्स को याद आया करीना कपूर का कौन-सा किरदार? VIDEO

Mannara Chopra: एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के बाद काफी फेम हासिल कर लिया है. शो के दौरान मनारा चोपड़ा ने अपने अनफिल्टर्ड स्वभाव और अद्भुत फैशन सेंस के कारण सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. पारंपरिक पहनावे से लेकर वेस्टर्न आउटफिट

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

Mannara Chopra: एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के बाद काफी फेम हासिल कर लिया है. शो के दौरान मनारा चोपड़ा ने अपने अनफिल्टर्ड स्वभाव और अद्भुत फैशन सेंस के कारण सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. पारंपरिक पहनावे से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक एक्ट्रेस ने सभी परिधानों से खुद को फैशन आइकन साबित किया है. 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद भी मनारा अपने फैशन सेंस से सबका दिल जीत रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट से फैन्स को करीना कपूर की याद दिला दी.

मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को रविवार को एक बार फिर से खास अंदाज में देखा गया. मनारा को मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्पॉट किया गया. उन्होंने इस बार इंडो-वेस्टर्न आउटफिट चुना, जिसे देखकर फैन्स को करीना कपूर (Kareena Kapoor) के 'जब वी मेट' (Jab We Met) के किरदार गीत की याद आ गई.

उर्फी जावेद ने बांधे मुनव्वर फारुकी की तारीफों के पुल, बोलीं- 'मेरी तरह नहीं हैं वो...'

मनारा का इंडो-वेस्टर्न लुक हुआ वायरल मनारा चोपड़ा ने सफेद चिकनकारी के कुर्ते के साथ डेनिम जीन्स पहनी थी. इसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर के काऊ ब्वॉय बूट्स पहने हुए थे. उन्होंने कानों में बड़े-बड़े झुमके और गले में लाल रंग का स्कार्फ लपेटा हुआ था. मनारा ने इस कुर्ते के साथ डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. मनारा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और एक हाथ में कॉफी का गिलास पकड़ा हुआ था. नो मेकअप में भी मनारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मनारा ने पैप्स के लिए पोज दिए और फिर अपनी कार में बैठकर चली गईं.

'बिग बॉस 17' के घर के बाहर भी कंटेस्टेंट के साथ मनारा चोपड़ा का रिश्ता 'बिग बॉस 17' के दौरान मनारा चोपड़ा घर के कई सदस्यों जैसे अनुराग डोभाल, अरुण महाशेट्टी, सनी आर्या, मुनव्वर फारुकी के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करती थीं. शो के खत्म होने के बाद भी उन्हें इनमें से कुछ कंटेस्टेंट के साथ घूमते-फिरते देखा गया है. मनारा को कई बार अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, खानजादी और दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया है.

Alia Bhatt: 'मैंने अपनी मेंटल हेल्थ...',आलिया भट्ट ने राहा के जन्म के बाद ली थी थेरेपी! पुराना इंटरव्यू वायरल

वर्कफ्रंट पर मनारा चोपड़ा 'बिग बॉस 17' में मनारा चोपड़ा का सफर काफी शानदार रहा है. शो से बाहर आने के बाद उन्होंने 'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार के साथ 'सांवरे' नाम से एक म्यूजिक वीडियो किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मनारा चोपड़ा रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी की भागीदारी की पुष्टि हो गई है और मनारा को भी आगामी सीजन के लिए लॉक कर दिया गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: सात साल बाद पीड़ित परिवार को मिला इंसाफ, सामूहिक दुष्कर्म के साथ दोहरी हत्याकांड में चार को फांसी की सजा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पंचकूला। बहुचर्चित डिंगरहेडी सामूहिक दुष्कर्म में दोहरी हत्याकांड में करीब साढ़े सात साल बाद पीड़ित परिवार को इंसाफ मिला है। इस मामले में हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट ने चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now