इस बात को सुनते ही भड़क उठती हैं विक्की कौशल की मम्मी, लगा देती हैं सभी को डांट

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने समय के साथ इंडस्ट्री और लोगों के दिल में बहुत खास जगह बनाई है. फैंस उनसे जुड़े हर छोटे-बड़े अपडेट को जान खुश हो जाते हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने कपिल के शो के दौरान अपनी मम्मी से जुड़ा भी एक खुलासा किया. अभिनेता बत

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने समय के साथ इंडस्ट्री और लोगों के दिल में बहुत खास जगह बनाई है. फैंस उनसे जुड़े हर छोटे-बड़े अपडेट को जान खुश हो जाते हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने कपिल के शो के दौरान अपनी मम्मी से जुड़ा भी एक खुलासा किया. अभिनेता बताते हैं कि उनकी मां एक बात से बहुत ज्यादा परेशान हैं. आइए जानते उन्होंने क्या कहा.

विक्की कौशल की मम्मी हैं इस बात से परेशान

हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल' शो में विक्की कौशल अपनी भाई सनी के साथ पहुंचे. इसी दौरान विक्की ने उस बात का खुलासा किया, जो उनकी मम्मी को बिल्कुल भी पसंद नहीं है. विक्की ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य अलग-अलग समय पर अपने मुताबिक काम करते हैं. ऐसे में सबके पास एक साथ मिलने का समय नहीं होता है.

700 कारीगर ने 7 महीने में तैयार किया अब तक का सबसे बड़ा 'हीरामंडी' सेट, मेकर्स ने खर्चे करोड़ों

विक्की कहते हैं कि वो जब साथ मिलते हैं तो फिल्मों की बातें करते हैं. इससे उनकी मम्मी को बहुत परेशानी होती है. विक्की बताते हैं कि जैसे ही फिल्मों की बात होती है तो उनकी मम्मी चुप करा देती हैं.

अब अभिनेता की मम्मी भी हो गई हैं फिल्मी

इसी बातचीत के दौरान विक्की बताते हैं कि लेकिन समय के साथ उनकी मम्मी भी फिल्मी हो गई हैं. वो कहते हैं कि एक दिन उनकी मम्मी कहती हैं कि मैं जिम से निकली और कट टू सब्जी वाला मिल गया. विक्की की यह बात सुन सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

अनन्या पांडे के लिए फोटोग्राफर बने करण जौहर, कमाल की फोटो देख एक्ट्रेस बोलीं - 'आई लव यू'

खास बोंड शेयर करता है पूरा परिवार

विक्की कौशल का पूरा परिवार एक साथ रहना पसंद करता है. त्योहार हो या कोई और खास दिन, पूरा परिवार एक साथ दिखता है. फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान भी पूरी फैमिली एक साथ नजर आती है. कैटरीना भी विक्की के मम्मी-पापा के साथ बहुत क्लोज बोंड शेयर करती हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अटक गई थी RCB की सांसे, दिनेश कार्तिक ने बचा ली लाज, 4 विकेट से गुजरात को हराया

बेंगलुरु: फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली की तूफानी बल्लेबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात टाइटंस को अपने घर में 4 विकेट से पीट दिया। मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते गुजरात की पारी को 19.3 ओवर में ही 147 रन पर समेट दिया था।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now