रणबीर-दीपिका के इस गाने में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा, बोलें- छिपने की कोशिश कर

Aayush Sharma Was Background Dancer: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुसलान' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. साथ ही वो फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉल

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

Aayush Sharma Was Background Dancer: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुसलान' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. साथ ही वो फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में, आयुष ने बताया कि वे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने में बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं.

एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वो साल 2013 में आई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के सबसे फेमस गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' में एक बैकग्राउंड डांसर थे. इस गाने में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और कल्कि कोचलिन नजर आए थे. इसके अलावा उन्हें वे समय भी याद आया जब उनके पास नाश्ता करने के लिए भी पैसे नहीं हुआ करते थे. इंटरव्यू में बताया में आयुष शर्मा ने बताया, 'वे पहली बार मुंबई के बांद्रा में मेहबूब स्टूडियो में 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' की शूटिंग के लिए गए थे'.

जब रणबीर-दीपिका के बने थे बैकग्राउंड डांसर

आयुष ने आगे बताया, 'मैं 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग के लिए पहली बार मेहबूब स्टूडियो आया था और बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं बैकग्राउंड डांसर क्यों काम कर रहा हूं. मुझे असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम नहीं मिल रहा था. मैं एक कास्टिंग डायरेक्टर बनना चाहता था, जिससे मैं उस तरह से फिल्म सेट तक पहुंच सकूं, लेकिन फिर उस दिन जब मैं मेहबूब के पास गया तो वहां 300 से 400 बैकग्राउंड डांसर थे और मैं उनमें से एक था. ये एक खूबसूरत और शानदार पल था'. उन्होंने वहां मनीष मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, कल्कि कोचलिन और रणबीर कपूर को भी देखा.

बेटी सुहाना खान की फिल्म में विलन बनेंगे शाहरुख खान! एक बार फिर 'डॉन' बनकर लौटेंगे KING

देखना चाहते थे कैमरे पर कैसे दिखते हैं?

आयुष ने बताया, 'हमें 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' के लिए एक स्टेप करने को दिया गया. मैं पीछे छिपने की कोशिश कर रहा था, ताकि कैमरे में नजर न आऊं, लेकिन वो मुझे आगे बुलाते रहे. उस दिन मुझे मॉनिटर के पीछे जाकर देखने की इच्छा हुई. मैं देखना चाहता था कि मैं कैमरे के सामने कैसा दिखता हूं'. साथ ही आयुष ने उस समय को भी याद किया जब उनकी जेब में केवल 20 रुपये थे. आयुष ने बताया, 'वे बांद्रा में एक छोटे से फूड ज्वाइंट के बाहर खड़ा था और सोच रहा था कि जब उसे अगले दिन एक असाइनमेंट मिलेगा तो वे नाश्ता कैसे करेंगे'.

नहीं थे नाशते के पैसे

उन्होंने बताया, 'मेरी जिंदगी में एक दिन ऐसा भी था जब मेरे पास सिर्फ 20 रुपये थे. मेरे पास सुबह नाश्ते के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए मैं उस रात घूम रहा था और सोच रहा था कि अगले दिन नाश्ते के लिए क्या करूंगा. उस समय मुझे नवी मुंबई में स्टॉक इमेज के शूट के लिए कॉल आया. मैंने वो ही किया और जब मुझे एंटीम के सैटेलाइट बेचे जाने के बारे में फोन आया, तो मैं फिर से उस फूड ज्वाइंट के सामने था और हैरान था कि 20 रुपये से लेकर इतने करोड़ तक'. बता दें, आयुष की ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

शनिवार रात जिसने कर लिया ये उपाय उसकी पलट जाएगी किस्मत, उम्मीद से ज्यादा मिलेगा फल

Shaniwar Raat Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों पर शनि देव की कृपा बरसती है, उन्हें जीवन में किसी चीज की कमी नहीं होती. लेकिन शनि उन्हीं पर मेहरबान होते है, वे उन्हीं पर कृपा बरसाते हैं. व्यक्ति के कर्मों के हिसाब से शनि देव फल देते हैं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now