इधर फिल्म में शेखर सुमन संग रेखा का चल रहा था इंटीमेट सीन, वहां पड़ गई IT की रेड

एक्टर शेखर सुमन जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका बेटा अध्ययन सुमन समेत तमाम स्टार्स हैं. इस बीच शेखर सुमन ने रेखा से जुड़ा किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे सालों पहले एक्ट्रेस के घर इनकम टैक्स वाल

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

एक्टर शेखर सुमन जल्द ही संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका बेटा अध्ययन सुमन समेत तमाम स्टार्स हैं. इस बीच शेखर सुमन ने रेखा से जुड़ा किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे सालों पहले एक्ट्रेस के घर इनकम टैक्स वालों का छापा पड़ा था. दरअसल रेखा और शेखर साथ में काम कर चुके हैं.

शेखर सुमन और रेखा ने साथ में 'उत्सव' फिल्म में काम किया था. ये फिल्म दोनों के इंटीमेट सीन्स की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. यूट्यूबर सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में शेखर सुमन ने रेखा से जुड़े किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया कि रेखा के घर इनकम टैक्स वालों ने रेड मारी थी लेकिन एक्ट्रेस इतनी मजबूत थीं कि उन्होंने काम नहीं छोड़ा.

मन क्यों बहका रे बहका आधी रात को आज से 40 साल पहले रेखा और शेखर सुमन की 'उत्सव' फिल्म में आई थी. दोनों के अलावा अमजद खान खान भी नजर आए थे. अगर आपको ये फिल्म याद नहीं आ रही तो वो सुपरहिट गाना तो जरूर याद होगा जिसमें 'मन क्यों बहका रे बहका आधी रात को' था. ये गाना फैंस आज भी नहीं भूल पाए हैं.

पड़ा था रेखा के घर छापा शेखर सुमन ने याद किया कि कैसे फिल्म का पहला दिन था. शूटिंग शुरू हो चुकी थी. अचानक पता चला कि एक्ट्रेस के घर पर छापा पड़ा है. सभी ने बैग पैक कर लिए. सभी ने सोचा कि वह तुरंत घर के लिए निकलेंगी. मगर रेखा इतनी प्रोफेशनल रही हैं कि इन्होंने शूटिंग नहीं रोकी. वह अपना काम करती रही थीं. उन्होंने कहा कि वह अपना काम कर रहे हैं हमें अपना करना चाहिए.

जब 15 साल की रेखा के साथ सेट पर हुई थी डरावनी हरकत, तकलीफ में बहते रहे आंसू

शेखर सुमन ने की रेखा की तारीफ शेखर सुमन ने इंटीमेट सीन्स को याद करते हुए कि रेखा ने कभी भी बोल्ड सीन्स को लेकर आपत्ति नहीं जताई. वह काम के प्रति काफी सीरियस थीं. वह कभी नहीं कहती थीं कि नजदीक मत आओ. या बहुत हो गया. वह काम को बहुत ही शिद्दत से करती थीं. वह हमेशा हमेशा उनके साथ किए काम को नहीं भूल सकते. वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election: यूपी में पांचवें चरण की 14 सीटों के लिए 296 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, आज होगी जांच

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की 14 सीटों के लिए कुल 296 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। शुक्रवार को नामांकन का आखिरी दिन था। आखिरी दिन 113 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। अब शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और छह मई को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now