सिंपल से लुक में छा गईं ऐश्वर्या रॉय और शिल्पा शेट्टी, Video ने फैंस को बनाया दीवाना

Aishwarya Shilpa Video: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की 'धड़कन' फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए भले ही 24 साल हो गए हैं, लेकिन फिल्म के गाने आज भी लोगों को खूब पसंद हैं. वहीं अब इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

Aishwarya Shilpa Video: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की 'धड़कन' फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए भले ही 24 साल हो गए हैं, लेकिन फिल्म के गाने आज भी लोगों को खूब पसंद हैं. वहीं अब इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या शिल्पा को सपोर्ट करते दिखीं. साथ ही दोनों की खूबसूरती और सादगी उनके फैंस को अट्रैक्ट कर रही है.

म्यूजिक लॉन्च का पुराना वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर 'धड़कन' (Dhadkan) फिल्म के म्यूजिक लॉन्च का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद है. जिसमें स्पेशल गेस्ट के तौर पर ऐश्वर्या राय नजर आईं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि सभी लोग स्टेज पर मौजूद है. इसके बाद ऐश्वर्या स्टेज पर आती हैं और शिल्पा उन्हें अपना हाथ देती हैं और बगल में खड़े होकर दोनों पोज देती हैं. इन दोनों एक्ट्रेसेस की ये बॉन्डिंग फैंस को खूब रास आ रही है.

'धर्मेंद्र नहीं चाहते थे मैं चुनाव लड़ूं' मथुरा में वोटिंग से 2 दिन पहले हेमा मालिनी का बड़ा बयान

सादगी ने जीता दिल वीडियो में ऐश्वर्या राय और शिल्पा शेट्टी का ये सिंपल लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. ऐश्वर्या ने लाइट कलर की पतले बॉर्डर की प्लेन साड़ी पहनी है और सटल मेकअप करके बालों को ओपन किया हुआ है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं शिल्पा सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हैं और काफी ग्लैमरस लग रही है.

तंजानिया में जंगल सफारी के मजे लेते दिखे करीना-तैमूर, कैमरे में कैद हुए खूबसूरत नजारे

गाने हुए थे सुपरहिट अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और महिमा चौधरी की फिल्म 'धड़कन' ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म के गाने लोगों की जुबान पर खूब चढ़े तो वहीं लोगों को शिल्पा और अक्षय की केमिस्ट्री अच्छी लगी. इस फिल्म का निर्देशन धर्मेंश दर्शन ने किया था. ये फिल्म कमर्शियल हिट हुई थी और सुनील शेट्टी को फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू, एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे लोग

सुमित शर्मा, कानपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र शनिवार शाम कानपुर पहुंच गए। उन्होंने पहले गुमटी गुरुद्वारे पर मत्था टेका और सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री का रोड शो गुमटी गुरुद्वारे से शुरू हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सड़क के

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now