दिल्ली में तेज हवाओं के कारण गिरी घर की दीवार, आठ घायल

4 1 27
Read Time5 Minute, 17 Second

मौसम बदलने के साथ हुई हल्की बूंदाबांदी ने जहां लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत दी. वहीं, शाम को चली तेज हवाओं के कारण दक्षिणी दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन इलाके में मंगलवार को एक हादसा हो गया. शाम तेज हवाओं के कारण एक घर की दीवार गिरने से छह नाबालिगों समेत आठ लोग घायल हो गए.

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दीवार ढहने के संबंध में शाम करीब 5:50 बजे एक कॉल मिली थी. डीएफएस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही टीमों को मौके पर भेजा गया और बचाव अभियान शुरू किया गया.

यह भी पढ़ें-'एलन मस्क इसे नौकरी पर रखो', अमेरिकी यूट्यूबर ने दिल्ली के मसाज करने वाले की क्यों की इतनी तारीफ?

एम्स से इलाज के बाद मिली छुट्टी

मौके से छह बच्चों सहित कुल आठ घायलों को निकाला गया. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए एम्स ले जाया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के संबंध में मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई थी.

हमारी टीम मौके पर पहुंची और पाया कि एक घर की ऊपरी मंजिल की दीवार गिर गई थी. इसकी वजह से पड़ोसी घर में रहने वाले लोग नीचे दब गए थे. हालांकि, अच्छी बात यह रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी थी. घायलों को तुरंत ही इलाज के लिए एम्स पहुंचाया गया. वहां इलाज दिए जाने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election: तीसरे चरण के चुनावी रण के लिए यूपी के मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी, आज कानपुर में करेंगे जनसभा और भव्य रोड शो

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़ लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में शनिवार और रविवार को मेगा रोड शो और जनसभा कर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे। पीएम मोदी भाजपा के नौ लोकसभा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। शनिवार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now