Amritsar Crime- पाकिस्तान से हथियार और हेरोइन मंगवाने वाला गिरफ्तार, मौके से फरार हुआ गिरोह का एक सदस्य

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमृतसर। पाकिस्तान से हथियार और हेरोइन की खेप मंगवाने वाले गिरोह के एक सदस्य को कत्थूंनगल थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से एक ड्रोन बरामद किया गया है। जबकि गिरोह का एक सदस्य पुलि

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमृतसर। पाकिस्तान से हथियार और हेरोइन की खेप मंगवाने वाले गिरोह के एक सदस्य को कत्थूंनगल थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से एक ड्रोन बरामद किया गया है। जबकि गिरोह का एक सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

loksabha election banner

बाकी साथी भी जल्द होंगे गिरफ्तार

डीआईजी राकेश कौशल ने बताया कि गिरोह के सभी सदस्यों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपित की पहचान जिला तरनतारन के खालड़ा थाने के अधीन पड़ते राजोके गांव निवासी दलेर सिंह के रूप में बताई है। जबकि उसका साथी महावीर सिंह फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:Chandigarh News: 'पंजाब की भावी पीढ़ियों के लिए...', आनंदपुर साहिब में अपना दमखम दिखाएंगे मालविंदर सिंह कंग

ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से मंगवाते थे हेरोइन और हथियार

पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हेरोइन और हथियारों की खेप मंगवा रहे हैं। इसके साथ ही वह नशे की बड़ी खेप लेकर कत्थूनंगल के इलाके में घूम रहे हैं। पुलिस ने छापामारी कर दलेर सिंह को काबू कर लिया। दलेर के कब्जे से एक ड्रोन बरामद किया है। पुलिस ने ड्रोन की उड़ान का पता लगाने के लिए उसे फॉरेंसिक लैब में भेजा है। उसकी जीपीएस मैपिंग के जरिए ड्रोन के रूट का पता लगाया जा रहा है।

आरोपित दलेर सिंह ने स्वीकार किया है कि वह अपने साथी के साथ मिलकर राजाताल, बुर्ज और इलाकों में रहते हुए पाकिस्तान से नशे की खेपें मंगवाकर उन्हें सुरक्षित ठिकाने लगा रहा है।

ये भी पढ़ें:Punjab News: नए वित्तीय वर्ष में पंजाब सरकार ने लिया 2500 करोड़ का कर्ज, वित्तमंत्री चीमा ने कही ये बात

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे Youtuber एल्विस यादव की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मुकादमा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now