Pawan Singh Road Show - दोपहर 12 बजे कराकाट पहुंचेंगे पवन सिंह, रोड शो में दिखेंगी इतनी गाड़ियां; पुलिस भी अलर्ट

संवाद सूत्र, राजपुर (रोहतास)। काराकाट लोकसभा सभा चुनाव में एनडीए और इंडी प्रत्याशी से दो दो हाथ करने आ रहे भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) द्वारा मंगलवार को आयोजित रोड शो को सफल बनाने में उनके समर्थक व क्षेत्रीय कलाकार जुटे हुए हैं।<

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, राजपुर (रोहतास)। काराकाट लोकसभा सभा चुनाव में एनडीए और इंडी प्रत्याशी से दो दो हाथ करने आ रहे भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) द्वारा मंगलवार को आयोजित रोड शो को सफल बनाने में उनके समर्थक व क्षेत्रीय कलाकार जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

वहीं, दूसरी ओर पुलिस उनके काफिले में उमड़ने वाली भीड़ को लेकर अपनी रणनीति बनाने में लगी है। रोड शो (Pawan Singh Road Show) के दौरान कलाकार की ओर से एक दर्जन छोटे वाहनों की व्यवस्था की गई है।

बीडीओ रवि राज ने कहा कि पवन सिंह के रोड शो को लेकर प्रशासन या आयोग की ओर से प्रखंड कार्यालय को अभी तक कोई सूचना नहीं दी गई है।

वहीं, थानाध्यक्ष शशि भूषण ने कहा कि 12 बजे उनको यहां आने की सूचना मिली है। रोड शो में आदर्श आचार संहिता का अनुपालन सुनिश्चित हो, पुलिस इसके लिए तैयार है।

औरंगाबाद के देव सूर्य मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे पवन सिंह

बता दें कि पवन सिंह रविवार को औरंगाबाद के देव सूर्य मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे। उनके साथ गायक प्रवीण सिंह भी मौजूद रहे। मंदिर के पुजारी राजेश पाठक और गौतम पाठक ने पूजा कराई। यहां उन्होंने भगवान ब्रह्मा, विष्णु, महेश की प्रतिमा की पूजा-अर्चना की।

पूजा के बाद मंदिर परिसर में न्यास समिति सचिव विश्वजीत राय, कोषाध्यक्ष सुधीर सिंह समेत अन्य सदस्यों ने उन्हें सूर्य मंदिर का प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। बताया गया कि भोजपुरी स्टार काराकाट लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे, इसको लेकर पटना से देव पहुंच कर भगवान सूर्य के दर्शन किए।

हालांकि, पवन सिंह ने यहां किसी तरह का कोई राजनीतिक बयान नहीं दिया। पुलिस की तैनाती के बावजूद भोजपुरी स्टार को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। स्थानीय लोगों में सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। सुरक्षा में तैनात जवानों ने काफी मशक्कत कर भीड़ को संभाला।

यह भी पढ़ें-

बिहार में क्या है कांग्रेस की रणनीति? आठ प्रत्याशियों में तीन सवर्ण, समस्तीपुर सीट पर बनी रहेगी सबकी नजर

Bihar News : 'मम्‍मी-पापा वोट जरूर डालना...' स्‍कूल के बच्‍चे अब घरवालों को लिखेंगे चिट्ठी, मतदान के लिए करेंगे प्रेरित

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: दिव्यांग मतदाताओं के लिए होगी पिक एंड ड्रॉप की सुविधा, नेत्रहीन मतदाताओं के लिए होगी ये खास फैसिलिटी

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के दिन दिव्यांग मतदाताओं की सहायता के लिए एनसीसी, एनएसएस और रेडक्रॉस वालंटियर लगाए जाएंगे। ईवीएम का बटन दबाने के लिए नेत्रहीन और अशक्त दिव्यांग मतदाता एक सहायक अपने साथ ले जा सकें

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now