Bihar Politics - अचानक तेजस्वी यादव पर क्यों भड़क गए बिहार के डिप्टी सीएम? कहा- घटिया मानसिकता है, कार्रवाई तो...

डिजिटल डेस्क, पटना।Bihar Politics In Hindi बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) अचानक राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर भड़क गए। दरअसल, तेजस्वी ने ईडी को भाजपा का जमाई बताया था। इसपर विजय सिन्हा नार

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, पटना।Bihar Politics In Hindi बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) अचानक राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर भड़क गए। दरअसल, तेजस्वी ने ईडी को भाजपा का जमाई बताया था। इसपर विजय सिन्हा नाराज हो गए।

loksabha election banner

विजय सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, वह राजनीति का दुर्भाग्य है। सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स को वह भाजपा का जमाई कह रहे हैं।

सारे विभाग मां भारती के संतान

उन्होंने कहा कि ये सारे विभाग मां भारती के संतान हैं। ये संविधान हमारी माता के रूप में है। ऐसे में अगर किसी संवैधानिक व्यवस्था पर मजाक कर रहे हो तो यह घृणित मानसिकता का परिचायक है।

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि देश के जो नाजायज औलाद (भ्रष्टाचारी, अपराधी और आतंकी) तुम्हारे यार हैं। उन्होंने कहा कि तुम्हारे माता-पिता के किए गए पाप ने बिहार को बर्बाद और लोगों को लूटने का काम किया है।

ऐसे नेता पर होनी चाहिए कार्रवाई- विजय सिन्हा

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि मां भारती का संतान इसकी जांच कर रहा है और कोर्ट भी इसपर जजमेंट दे रहा है। ऐसे में तेजस्वी का बयान कोर्ट को भी घेरता है।

उन्होंने कहा कि ऐसी मानसिकता वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। बिहार की जनता देश के नाजायज औलादों (भ्रष्टाचारी, अपराधी और आतंकी) को पालने वाले को कभी पसंद नहीं करेगी। बिहार को उनसे मुक्त करने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें-

इधर पिता के साथ नेहा शर्मा का रोड शो, उधर JDU कैंडिडेट का प्रचार करने पहुंच गए चिराग और मांझी; कहा- चुटकी बजा कर...

Pawan Singh Road Show : दोपहर 12 बजे कराकाट पहुंचेंगे पवन सिंह, रोड शो में दिखेंगी इतनी गाड़ियां; पुलिस भी अलर्ट

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Nijjar Murder Case: निज्जर हत्याकांड में सुंडल गांव का कर्णप्रीत सिंह गिरफ्तार, परिजनों ने कुछ भी बोलने से किया इंकार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बटाला। कनाडा में मारे गए आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर के हत्या के आरोप में पकड़े गए तीन आरोपितों में बटाला के गांव सुंडल थाना घनिए के बांगर निवासी 29 वर्षीय कर्णप्रीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह भी शमिल है। कर्णप्रीत सिंह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now