Bihar Politics- अशोक चौधरी और महेश्वर हजारी की संतान आमने-सामने, इस सीट पर दिलचस्प होगा मुकाबला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, समस्तीपुर। समस्तीपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने देर शाम अपने प्रत्याशी की घोषणा की। पार्टी ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल नीतीश मंत्रिमंडल के सूचना जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी पर अपना भरोसा

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, समस्तीपुर। समस्तीपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने देर शाम अपने प्रत्याशी की घोषणा की। पार्टी ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल नीतीश मंत्रिमंडल के सूचना जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी पर अपना भरोसा जताया है।

loksabha election banner

सन्नी वर्तमान में खानपुर प्रखंड के प्रमुख हैं। एनडीए गठबंधन से लोजपा के टिकट पर नीतीश मंत्रिमंडल में मंत्री अशोक चौधरी की पुत्री शांभवी भी इसी सीट से चुनाव लड़ रही हैं। अब इन दोनों के बीच मुख्य मुकाबला होगा।

यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद है, क्योंकि नीतीश कैबिनेट के ही दूसरे मंत्री के पुत्र व पुत्री इस सीट पर आमने-सामने हैं। दोनों मंत्रियों की संतान अपने पिता की पार्टी को छोड़ दूसरी पार्टी से चुनाव लड़ रही है।

इसमें अशोक चौधरी की पुत्री शांभवी लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही है। इसका जदयू के साथ बिहार में राजनीतिक तालमेल है, यानी वह एनडीए गठबंधन का हिस्सा है। दूसरी ओर सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

हजारी के सामने धर्म संकट!

कांग्रेस, आरजेडी और वामदलों के बीच गठबंधन है। ऐसे में जदयू सरकार में मंत्री हजारी के सामने यह किसी धर्म संकट से कम नहीं होगा कि वह अपने पुत्र के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाएंगे या पार्टी के प्रति वफादारी। उन्हें दोनों में किसी एक को ही चुनना होगा।

अशोक चौधरी लगातार अपनी पुत्री को विजयी बनाने को लेकर क्षेत्र में डटे हुए हैं। वह पुत्री के साथ कदम से कदम मिलाकर चुनाव प्रचार में शिद्दत से लगे हैं। इधर, महेश्वर हजारी कहते हैं कि वह पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और वर्तमान में मधेपुरा के प्रभारी हैं। वह पार्टी को लोकसभा चुनाव में विजय बनाने के लिए तन्मयता से काम कर रहे हैं।

क्या बोले महेश्वर हजारी?

समस्तीपुर सीट पर विरोधी खेमे की पार्टी कांग्रेस ने उनके ही पुत्र को अपना उम्मीदवार बना डाला है। उनका कहना है कि यह उनके पुत्र का फैसला है और वह अपने फैसले के लिए स्वतंत्र हैं, क्योंकि वह बालिग हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें-Pappu Yadav : तो इसलिए पप्पू से नाराज हैं तेजस्वी यादव! खुल गया राज, RJD के पूर्व मंत्री ने बताई अंदर की बात

ये भी पढ़ें-'वह मेरे लिए अपील कर रहे हैं...', तेजस्वी यादव के बारे में NDA के नेता ने क्यों कह दिया ऐसा? सियासी हलचल तेज

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Nijjar Murder Case: निज्जर हत्याकांड में सुंडल गांव का कर्णप्रीत सिंह गिरफ्तार, परिजनों ने कुछ भी बोलने से किया इंकार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बटाला। कनाडा में मारे गए आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर के हत्या के आरोप में पकड़े गए तीन आरोपितों में बटाला के गांव सुंडल थाना घनिए के बांगर निवासी 29 वर्षीय कर्णप्रीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह भी शमिल है। कर्णप्रीत सिंह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now