Bihar Crime - हाथ-पैर बांध पत्नी पर लात-घूंसे बरसाता रहा पति, मुंह में जबरदस्‍ती ठूंस दी दवाई; फिर ये हुआ

संवाद सहयोगी, दरभंगा। ग्रुप लोन के विवाद में पति ने हाथ-पैर बांधकर पत्नी को दो दिनों तक पीटा और जब इससे भी जी नहीं भरा तो गलाघोंट कर उसकी हत्या कर दी। घटना सोमवार शाम सोनकी थाना क्षेत्र के देकुलीचट्टी गांव में हुई है।

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, दरभंगा। ग्रुप लोन के विवाद में पति ने हाथ-पैर बांधकर पत्नी को दो दिनों तक पीटा और जब इससे भी जी नहीं भरा तो गलाघोंट कर उसकी हत्या कर दी। घटना सोमवार शाम सोनकी थाना क्षेत्र के देकुलीचट्टी गांव में हुई है।

loksabha election banner

छोटे बेटे को लेकर फरार हुआ आरोपित

मृतका इसी गांव निवासी गाटो लालदेव की पत्नी रानी देवी (35) बताई जाती है। सूचना मिलने पर पहुंची सोनकी थाने की पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

मृतका की मां थानाक्षेत्र के मैकनाबैदा गांव निवासी स्व.तेतर लालदेव की पत्नी रेखा देवी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर बेटी के ससुराल पहुंचे, तो दामाद का परिवार मृतका के तीन वर्षीय छोटे पुत्र को लेकर फरार हो गया था। घर में सिर्फ नौ वर्षीय नाती आयुष कुमार मिला।

मां को बंद कमरे में पीट रहे थे पापा: बड़ा बेटा

नाती से पूछे कि क्या हुआ तो उसने बताया कि मां का हाथ-पैर बांधकर पिताजी दो दिन से कमरे में बंदकर पीट रहे थे। सोमवार को जबरन उसके मुंह में दवा खिलाया। फिर गला दबाया और एंबुलेंस पर लेकर चले गए।

उन्होंने बताया कि 11 वर्ष पहले बेटी रानी की शादी धूमधाम से हुई थी। दामाद कोई ढंग काम नहीं करता था, जिससे रानी परेशान रहती थी। बताया कि रोज मोबाइल के जरिए रानी से बात करती थी पर दो दिनों से उससे बात नहीं हो रही थी।

बेटी के मोबाइल पर फोन करने पर उसे रिसीव कर दामाद बताता था कि अभी घर में नहीं है। उन्होंने बताया कि दामाद गाटो लालदेव ने पत्नी रानी देवी के नाम से ग्रुप लोन उठा रखा था। जिसका लोन अदा करने को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था।

इससे पहले भी दो बार दामाद ने गैस सिलेंडर खोलकर पत्नी को रसोईघर में बंदकर आग लगाने का प्रयास किया था। जिसकी जानकारी मिलने पर ग्रामीण स्तर पर पंचायत कराकर दोनों में सुलह कराया गया था।

इधर, मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन के हवाले कर दिया गया है। सोनकी थानाध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि शव को घर के आगे खड़ी एंबुलेंस से बरामद किया गया है। मामले को लेकर पति, जेठ, ननद व सास को आरोपित बनाया गया है। सभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

Bihar Crime News: रिश्ता हुआ तार-तार! भाभी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म; देवर सहित तीन पर लगा आरोप

दहेज में भैंस नहीं मिलने से गुस्साए ससुरालवालों ने नवविवाहिता को घर से निकाला, थाने पहुंची पीड़िता

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बेटी आयरा की शादी में एक्स-वाइफ रीना दत्ता संग आमिर खान ने किया था रोमांटिक डांस

Aamir Khan Reena Dutta Romantic Dance Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी एक्स-वाइफ रीना दत्ता की बेटी आयरा खान ने इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now