Samrat Chaudhary - नड्डा के सामने परिवारवाद और विरोधियों पर चुप दिखे सम्राट चौधरी, इन लोगों को दे डाली खुली चेतावनी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर।Bihar Political News In Hindi बिहार में डबल इंजन की सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को खुले में नहीं रहने देगी। डबल इंजन की सरकार बिहार से माफियाओं को भ्रष्टाचारियों को चुन-चुन कर जेल में डालने का काम करेगी। चाहे

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, भागलपुर।Bihar Political News In Hindi बिहार में डबल इंजन की सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को खुले में नहीं रहने देगी। डबल इंजन की सरकार बिहार से माफियाओं को भ्रष्टाचारियों को चुन-चुन कर जेल में डालने का काम करेगी। चाहे वह जेल भागलपुर का हो या बिहार के किसी भी जिले का।

loksabha election banner

यह बातें बुधवार को अजय मंडल (Ajay Mandal) के चुनावी सभा को संबोधित करते सेंडिस कंपाउंड में भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कही। जनता को संबोधन शुरू करते हुए कहा कि अंग की धरती विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वागत करता है।

उन्होंने कहा कि हम लोग यहां एकत्रित हुए हैं ताकि बिहार में एनडीए गठबंधन 40 में 40 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री मोदी के अबकी बार 400 बार के सपनों को साकार करेंगे। साथ ही भारत व बिहार को विकसित बनाने का काम करेंगे। इस दौरान, चौधरी ने अजय मंडल के पक्ष में वोट करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भारत नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में दिन दूनी-रात चौगुनी तरक्की कर रहा है। बिहार में 2024 में जैसे डबल इंजन की सरकार बनी है, हमने दो करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभार्थी बना दिया। जो पहले सिर्फ 80 लाख तक सीमित था।

उन्होने कहा कि आप लोग डबल इंजन की सरकार यानी मोदी-नीतीश की जोड़ी को एक बार फिर से मौका दें तो 2025 तक बिहार के सभी लाभुकों को पक्का मकान मिलेगा। साथ ही साथ जो आयुष्मान कार्ड के लाभार्थी हैं, उन्हें 5 लाख तक का इलाज मुफ्त है।

चुनाव के बाद भागलपुर में बनेगा एयरपोर्ट

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि भागलपुर के लोगों का सपना चुनाव के बाद सरकार होगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा भागलपुर में एयरपोर्ट बनने का काम चुनाव के बाद शुरू कराया जाएगा। कैबिनेट में इसे पास कर दिया गया है।

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि जो पुराना एयरपोर्ट है वहां पर हाउसिंग कालोनी बनाई जाएगी। इसका लाभ समाज के उस वर्ग को दिया जाएगा जो सही में इसका लाभ लेने लायक है।

परिवारवाद और विरोधियों पर चुप दिखे सम्राट

एक तरफ जहां मंगलवार तक सम्राट चौधरी अपने सभा में राहुल गांधी से लेकर लाल यादव के परिवार पर जमकर गरजते के दिख रहे थे। वहीं बुधवार को हुए जनसभा में उन्होंने परिवारवाद और विरोधियों पर चुप्पी साधे दिखे। हालांकि, उन्होंने बिना नाम लिए बिहार के भ्रष्टाचारियों पर जमकर निशाना साधा। कहा सबको भेंजेगें जेल

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: कितने पढ़े लिखे हैं अंशुल अविजीत? जो रविशंकर प्रसाद का करेंगे सामना; कांग्रेस नेता के हैं पुत्र

Cigarette Smoke : मुंह पर उड़ाया सिगरेट का धुआं, विरोध करने पर मार दी गोली; बुजुर्ग दादी और नाबालिग बहनों को भी पीटा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Nitish Kumar: नीतीश कुमार तो ऐसे न थे! मुस्लिम वोट बैंक पर आरजेडी को खूब सुनाया; सियासत तेज

संवाद सहयोगी, हवेली खड़गपुर (मुंगेर)। Bihar Political News:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि देश के साथ-साथ राज्य विकसित हुआ है। तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग समाज में विद्वेष फैलाकर राज करने की कोशिश में लगे रहते है। उन्होंने 2005 से पहल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now