Bihar Accident News- उत्तर बिहार में सड़क हादसों में 7 लोगों की दर्दनाक माैत, 8 लोग घायल; दो चालकों ने भी गंवाई जान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News Today:उत्तर बिहार के दरभंगा, समस्तीपुर, बेतिया और मोतिहारी में गुरुवार की सुबह सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। आठ लोग घायल भी हैं। दरभंगा के केवटी में दरभंगा-जयनगर एनएच 527-बी प

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News Today:उत्तर बिहार के दरभंगा, समस्तीपुर, बेतिया और मोतिहारी में गुरुवार की सुबह सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। आठ लोग घायल भी हैं। दरभंगा के केवटी में दरभंगा-जयनगर एनएच 527-बी पर दो अलग-अलग जगहों पर वैन के कुचलने से तीन लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

आधा दर्जन लोग जख्मी

आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। मृतकों में केवटी थाना क्षेत्र के दरिमा गांव निवासी जगदेव ठाकुर ( 70 ) व मधुबनी जिले के रहिका थाना क्षेत्र नवरत्न टोल के राजा कुमार ( 35 ) व आयुष कुमार (10 ) हैं। समस्तीपुर के सरायरंजन के रायपुर बुजुर्ग में दो वाहनों की टक्कर में दोनों चालकों की मौत हो गई।

दोनों वाहनों के उपचालक गंभीर रूप से घायल

दोनों वाहनों के उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों एवं घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। एक ट्रक कोल्ड ड्रिंक लदा था, जबकि दूसरा इंडियन आयल का तेल टैंकर था। बेतिया के नानोसती-जगदीशपुर रोड में हाईवा ट्रक की टक्कर से सब्जी विक्रेता की मौत हो गई। मोतिहारी-चिरैया पथ पर वैन ने साइकिल सवार को रौंद दिया। मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: एक गलती की वजह से कटा मनीष कश्यप का टिकट, लोगों को बताई अंदर की बात; इस पार्टी का लिया नाम

Aurangabad News: गन्ने का जूस पी रही महिला शिक्षिका की मौत, मौजूद लोगों के उड़े होश, वजह भी सामने आई

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Nijjar Murder Case: निज्जर हत्याकांड में सुंडल गांव का कर्णप्रीत सिंह गिरफ्तार, परिजनों ने कुछ भी बोलने से किया इंकार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बटाला। कनाडा में मारे गए आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर के हत्या के आरोप में पकड़े गए तीन आरोपितों में बटाला के गांव सुंडल थाना घनिए के बांगर निवासी 29 वर्षीय कर्णप्रीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह भी शमिल है। कर्णप्रीत सिंह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now