Yes Bank- चार साल बाद जेल से बाहर आएंगे यस बैंक के को-फाउंडर राणा कपूर, बैंक धोखाधड़ी मामले में मिली जमानत

पीटीआई, मुंबई। यस बैंक के को-फाउंडर राणा कपूर को मुंबई की एक विशेष अदालत ने शुक्रवार को बड़ी राहत दी। बता दें कि कोर्ट ने 466 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी मामले में राणा कपूर को जमानत दे दी। इसी के साथ ही राणा कपूर के चार साल बाद जेल से बाहर आने

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, मुंबई। यस बैंक के को-फाउंडर राणा कपूर को मुंबई की एक विशेष अदालत ने शुक्रवार को बड़ी राहत दी। बता दें कि कोर्ट ने 466 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी मामले में राणा कपूर को जमानत दे दी। इसी के साथ ही राणा कपूर के चार साल बाद जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया।

loksabha election banner

कब हुई थी गिरफ्तारी?

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राणा कपूर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मार्च 2020 में गिरफ्तार किया था और उन पर बैंक धोखाधड़ी से संबंधित आठ मामलों में केस दर्ज किया गया था। फिलहाल, राणा कपूर को सभी मामलों में जमानत मिल गई है।

यह भी पढ़ें:400 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला: लंदन से भारत आते ही मुंबई पुलिस ने ब्रिटिश नागरिक को दबोचा, लोन में हेरफेर का है आरोप

वकील ने क्या कुछ कहा?

राणा कपूर के वकील राहुल अग्रवाल ने कहा कि वे उनकी रिहाई को जल्द से जल्द सुनिश्चित करने के लिए जमानत की औपचारिकताएं पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि कोर्ट ने राणा कपूर को उनके और अवंता समूह के प्रमोटर गौतम थापर के खिलाफ कथित तौर पर 466.51 करोड़ रुपये के सार्वजनिक धन दुरुपयोग मामले में जमानत दे दी है।

यह भी पढ़ें:Paytm से फिर UPI पेमेंट कर पाएंगे यूजर्स, SBI, Axis, HDFC और YES बैंक से हुई पार्टनरशिप

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Farmers Meeting: किसानों के साथ प्रशासन की चल रही मीटिंग रही बेनतीजा, देर तक चलती रही मीटिंग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, घनौर. राजपुरा पटियाला। मृतक किसान सुरिंदलपाल सिंह का पोस्टमार्टम करवाने के लिए प्रशासन और किसानों के साथ देर रात तक मीटिंग चलती रही। इस मीटिंग में डीआईजी रेंज पटियाला हरचरण सिंह भुल्लर, एसएसपी पटियाला वरुण शर्मा और

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now