हफ्तों तक नहीं खराब होंगे फल और सब्जियां, कमाल के हैं ये सस्ते मिनी फ्रिज

Fridge in Budget Range: अगर आपके घर में कम स्पेस है और आप इसी के हिसाब से एक फ्रिज खरीदना चाहते हैं जो किचन में आसानी से फिट हो जाए तो, आज हम आपको ऐसे रेफ्रिजरेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम स्पेस में फिट हो जाते हैं और इनकी कीमत भी आपके

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

Fridge in Budget Range: अगर आपके घर में कम स्पेस है और आप इसी के हिसाब से एक फ्रिज खरीदना चाहते हैं जो किचन में आसानी से फिट हो जाए तो, आज हम आपको ऐसे रेफ्रिजरेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कम स्पेस में फिट हो जाते हैं और इनकी कीमत भी आपके बजट में फिट हो जाएगी.

LG 43 L 4 Star Direct Cool Single Door Mini Refrigerator

ये LG का 43 L स्टोरेज वाला सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर है. इसका इस्तेमाल स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट रहता है साथ हे ऐसे लोगों के लिए भी ये रेफ्रिजरेटर बेस्ट है जिनके घर में स्पेस की कमी होती है, क्योंकि इसका डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल है और ये दमदार कूलिंग भी करता है. ये 4 Star रेफ्रिजरेटर है, ऐसे में अगर आपके घर में बिजली का बिल ज्यादा आता है तो मानकर चलिए कि ये रेफ्रिजरेटर उस बिल को और नहीं बढ़ाएगा. ग्राहक इसे महज 9,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Kelvinator Mini Refrigerator 45 litres

Kelvinator का ये मिनी रेफ्रिजरेटर 45 लीटर क्षमता के साथ आता है जिसका मतलब ये हुआ कि स्टूडेंट्स तकरीबन हर फ़ूड आइटम को इसमें स्टोर कर सकते हैं, साथ ही साथ इसका आकार भी छोटा है, ऐसे में इस रेफ्रिजरेटर को कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है, ये रेफ्रिजरेटर 1 स्टार रेटिंग के साथ आता है. इस रेफ्रिजरेटर को भी ग्राहक 9,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Godrej 30 litres L Qube Bar Fridge Refrigerator

Godrej 30 litres L Qube Bar Fridge Refrigerator की क्षमता 30 लीटर की है और यह आकार में आम रेफ्रिजरेटर से काफी छोटा है. Godrej का ये रेफ्रिजरेटर 30 L की क्षमता के साथ आता है, ऐसे में यूजर्स इसमें काफी सारे फ़ूड आइटम्स को स्टोर कर सकते हैं. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे महज 7,790 रुपये में खरीद सकते हैं.

Croma 50 Litres 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

Croma का ये रेफ्रिजरेटर 50 लीटर की क्षमता के साथ आता है. ये एक 2 Star रेफ्रिजरेटर है जो किफायती होने के साथ ही अच्छी कूलिंग भी करता है साथ ही साथ इसका डिजाइन भी पोर्टेबल है. ये रेफ्रिजरेटर महज 9,490 रुपये में खरीदा जा सकता है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

PBKS vs CSK Match: प्रीति जिंटा ने फेंकी टी-शर्ट तो दर्शक दीर्घा में भिड़ गए क्रिकेट प्रेमी; जानिए क्या है पूरा मामला?

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धर्मशाला। (PBKS vs CSK Match)पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा जब टी-शर्ट बांटने के लिए अलग-अलग स्टैंड में गई तो एक स्टैंड में टी-शर्ट पहले लेने के लिए नौबत मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस ने झगड़ा बढ़ने नहीं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now