कबाड़ खरीदने-बेचने का काम, गर्लफ्रेंड के नाम 80 करोड़ का बंगला... फिल्मी है थाईलैंड में पकड़े गए इस गैंगस्टर की कहानी

4 1 33
Read Time5 Minute, 17 Second

नोएडा पुलिस द्वारा कई मामलों में वांछित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के भगोड़े गैंगस्टर रवि नागर उर्फ रवि काना (Ravi Kana) को थाईलैंड (Thailand) में गिरफ्तार कर लिया गया है. रवि काना (scrap mafia ravi kana) पर नोएडा पुलिस (Noida Police) ने बीते जनवरी में बड़ी कार्रवाई की थी. रवि के कारोबार में उसका साथ देने वाली काजल झा (Kajal jha) की दिल्ली स्थित संपत्ति सीज कर दी गई थी.

बता दें कि दिल्ली में स्थित न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की कोठी की कीमत 80 करोड़ के करीब थी. काजल झा माफिया रवि काना की स्क्रैप कंपनी की डायरेक्टर भी रही है. रवि के साथ उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा (Girlfriend Kajal jha) को भी थाईलैंड के अधिकारियों ने पकड़लिया है. कभी कबाड़ खरीदने और बेचने का काम करने वाले गैंगस्टर रवि काना की कहानी फिल्मी है.

यह भी पढ़ें: माफिया काजल झा की दिल्ली में 80 करोड़ की कोठी जब्त, गैंगस्टर रवि काना का संभालती है काला कारोबार

एजेंसी के अनुसार, रवि नागर उर्फ रवि काना स्क्रैप व्यापारी रहा है. उसके खिलाफ इस साल 2 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 पुलिस स्टेशन में गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था. अधिकारियों के अनुसार, 42 वर्षीय गैंगस्टर रवि काना के खिलाफ 28 दिसंबर 2023 को नोएडा सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में गैंगरेप का केस भी दर्ज हुआ था.

Advertisement

जनवरी में जारी किया गया था लुकआउट सर्कुलर और रेड कॉर्नर नोटिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस इंटरपोल और विदेश में स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है. उसके देश से भागने के संदेह में इस साल जनवरी में उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर और रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया था. कहा कि रवि काना और काजल झा को थाईलैंड में पकड़ लिया गया है. अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को उनके खिलाफ यहां चल रहे मामलों की सुनवाई के लिए कानूनी कार्रवाई के बाद ग्रेटर नोएडा वापस लाया जाएगा.

गैंगस्टर की 200 करोड़ की संपत्ति सील कर चुकी है पुलिस

गैंगस्टर एक्ट का मामला दर्ज होने के बाद से नोएडा पुलिस ने रवि काना के गिरोह के लगभग एक दर्जन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ फैक्ट्री, ऑफिस और वाहनों सहित लगभग 200 करोड़ रुपये की संपत्ति को सील कर दिया है.पुलिस के अनुसार, नागर स्क्रैप कारोबारी रहा है. उसने कॉन्ट्रैक्ट लेने के लिए आपराधिक रास्ता अपनाया. यहां तक कि लूट की घटनाओं में भी शामिल रहा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Money Laundering Case: जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेडिकल आधार पर दी अंतरिम जमानत

पीटीआई, मुंबई।मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। हाईकोर्ट ने सोमवार को गोयल को मेडिकल आधार पर 2 महीने की अंतरिम जमानत दी है। नरेश गोयल ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले मेडिकल आधार पर जमानत द

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now