कन्नौज से ही चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कल 12 बजे करेंगे नामांकन... रामगोपाल यादव का ऐलान

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

इत्र नगरी की लोकसभा सीट से तेज प्रताप की जगह अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव खुद चुनाव मैदान में उतरने जा रहे हैं. सपा महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने अखिलेश की उम्मीदवारी का ऐलान किया है. रामगोपाल यादव ने कहा है कि अखिलेश यादव कन्नौज से ही चुनाव लड़ेंगे. अखिलेश 25 अप्रैल की दोपहर कन्नौज सीट से नामांकन करेंगे. सपा इससे पहले बदायूं, मेरठ, मोरादाबाद, मिश्रिख, गौतमबुद्ध नगर सीट से भी उम्मीदवार बदल चुकी है.

बता दें किसमाजवादी पार्टी ने कन्नौज लोकसभा सीट से पहले तेज प्रताप यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया था, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे थेकि उनका टिकट कट सकता है. चर्चा थीकि सपा मुखिया खुद अपनी पुरानी सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. ऐसी अटकलों के बीच चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव ने भी थोड़ी देर पहले रिएक्शन दिया था.

पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज से जुड़ी संभावनाओं पर बात करते हुए कहा था कि कन्नौज की जनता जो कहेगी, वो मैं करूंगा. सूत्रों का कहना था कि कन्नौज में सपा कार्यकर्ता तेज प्रताप के नाम को स्वीकार करने को तैयार नहीं हो रहे थे. अखिलेश यादव ने वादे के मुताबिक कन्नौज से तेज प्रताप के नाम का ऐलान कर दिया था, लेकिन इसकी चर्चा जोरों पर थी कि, अखिलेश ही कन्नौज से लड़ेंगे. इस बाबत पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा था कि, 'नामांकन के वक्त पता चल जाएगा'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

क्या नीट का पेपर लीक, भर्ती परीक्षा के केंद्रों पर होता है बड़ा खेल, जानिए-पेपर लीक को कैसे रोका जा सकता है

नई दिल्ली: हर साल लाखों छात्र बोर्ड परीक्षाओं, यूनिवर्सिटी परीक्षाओं और प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठते हैं। मगर, अब देश की यह नियति बन चुकी है कि कोई भी परीक्षा फुल प्रूफ नहीं बन पाती है। ऐसे में देश का युवा बेहद हताश हो जाता है। एक अनुमान के अनुसार,

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now