Dubai से लौटे एसएस राजामौली और महेश बाबू, आते ही फैंस ने कर डाली ये डिमांड

Mahesh Babu and SS Rajamouli: साउथ सिनेमा के सुपर स्टार महेश बाबू और स्टार निर्देशक एसएस राजामौली को शुक्रवार, 19 अप्रैल की सुबह दुबई से हैदराबाद वापस लौटते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर महेश बाबू और राजामौली का एक साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इन दो

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Mahesh Babu and SS Rajamouli: साउथ सिनेमा के सुपर स्टार महेश बाबू और स्टार निर्देशक एसएस राजामौली को शुक्रवार, 19 अप्रैल की सुबह दुबई से हैदराबाद वापस लौटते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर महेश बाबू और राजामौली का एक साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इन दोनों के साथ प्रोड्यूसर केएल नारायण भी नजर आए, जो अपकमिंग फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. महेश बाबू और एसएस राजामौली को एक साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइडेट हो गए हैं.

पैपराजी द्वारा क्लिक किए गए वीडियो में महेश बाबू (Mahesh Babu) को ग्रे टी-शर्ट और जीन्स पहने हुए देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने सफेद जैकेट पहनी हुई थी. महेश बाबू अपने इस लुक में काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे. उन्होंने अपने लुक को कैप, सनग्लासेस और बैकपैक के साथ पूरा किया. वहीं, राजामौली (SS Rajamouli) ने ब्राउन टीशर्ट और ब्लू जैकेट पहनी हुई थी.

'कब तक बाप के पैसों से जूते...' Harsh Varrdhan Kapoor को किया ट्रोल तो एक्टर ने दिया करारा जवाब

दुबई से वापस लौटे एक्टर-डायरेक्टर पैप्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि महेश बाबू और एसएस राजामौली दुबई से वापस लौटे हैं. महेश बाबू की टीम ने भी इसे कंफर्म किया है. हालांकि, अभी तक ऑफिशियल बयान जारी नहीं हुआ है, लेकिन फैन्स को उम्मीद है कि महेश बाबू और एसएस राजामौली की टीम दुबई में नई फिल्म के सिलसिले में गई थी.

महेश बाबू और एसएस राजामौली का वीडियो हुआ वायरल वायरल वीडियो को देखने के बाद फैन्स काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं. एक्टर और डायरेक्टर को एक साथ देखने के बाद फैन्स नई फिल्म की उम्मीद लगा रहे हैं. ऐसे में कई लोग यह भी सोच रहे थे कि उन्हें 'SSMB29' पर अपडेट कब मिलेगा. वायरल वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, ''आखिरकार 'SSMB29' टीम एक साथ है. फैन्स पूजा सेरेमनी, जक्काना और महेश बाबू की प्रेस मीट का इंतजार कर रहे हैं.'' एक यूजर ने लिखा, ''लंबे बाबू के साथ महेश बाबू. एसएस राजामौली इस बार जरूर कुछ बड़ा करने वाले हैं.'' इसके साथ ही कुछ फैन्स एसएस राजामौली और महेश बाबू से 'SSMB29' अपडेट देने की डिमांड भी कर रहे हैं.

superstar #MaheshBabu Ace Indian dir #ssrajamouli papped together arrived in Hyderabad from #Dubai

This combo #SSMB29 “CINEMA ADIRIPOVALA ANTHE “ @urstrulyMahesh @ssrajamouli pic.twitter.com/Y8PPUE4M08

— ARTISTRYBUZZ (@ArtistryBuzz) April 19, 2024

#MaheshBabu Latest Look #SSMB29 #MaheshBabu#SSRajamouli #SSMB29 pic.twitter.com/Q11BGAMWmu

— BOND OO7 (@BOND420OO7) April 19, 2024

संदीप सिंह का मौनी रॉय पर चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सुशांत सिंह विवाद के बाद...'

राजामौली ने जापान में किया था महेश बाबू के साथ फिल्म का ऐलान बता दें कि राजामौली हाल ही में जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर फिल्म 'आरआरआर' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान में थे. इस दौरान उन्होंने फैन्स से कहा था, ''हम नई फिल्म शुरू कर रहे हैं. हमने राइटिंग का काम पूरा कर लिया. हम प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं. लेकिन हमने अभी तक कास्टिंग पूरी नहीं की. सिर्फ लीड हीरो ही फाइनल हुए हैं और उनका नाम है- महेश बाबू. वह तेलुगु एक्टर हैं, जिन्हें सभी लोग पहले से जानते हैं. वह काफी हैंडसम है. उम्मीद है कि इस फिल्म को हम थोड़ा जल्दी खत्म कर लेंगे.''

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rohit Sharma Press Conference: विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या... सारे सवाल खत्म, जानिए रोहित की प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 बड़ी बातें

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now