बॉलीवुड में क्यों सुरक्षित नहीं हैं लड़के-लड़कियां? प्रीति जिंटा का चौंका वाला दावा

Preity Zinta Claimed Bollywood is Not Safe: प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' से की थी. अपनी पहली ही फिल्म से प्रीति जिंटा बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों में बस गई थीं. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस बॉबी

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

Preity Zinta Claimed Bollywood is Not Safe: प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' से की थी. अपनी पहली ही फिल्म से प्रीति जिंटा बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों में बस गई थीं. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस बॉबी देओल के साथ फिल्म 'सोल्जर' में नजर आईं. हर कोई उनके डिम्पल और क्यूट स्माइल का दीवाना हो गया था. अपने 26 साल के करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया, जिनको बेहद पसंद किया गया.

भले ही वो फिल्मों में कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला दावा करते हुए बताया कि क्यों लड़के और लड़कियों के लिए बॉलीवुड सुरक्षित जगह नहीं है? प्रीति जिंटा ने खुलासा किया था कि बिना किसी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाली प्रीति जिंटा ने एक बार बताया था कि इंडस्ट्री उन लड़के-लड़कियों के लिए सुरक्षित जगह नहीं है, जिनके पास कोई बैकग्राउंड नहीं है.

प्रीति जिंटा ने बताया बॉलीवुड का सच

'वीर जारा' एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हमेशा से अपने साफ रैवय और बिना फिल्टर वाले बयानों को लेकर जानी जाती हैं. उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस ने खुलकर बात की और बताया कि कैसे बॉलीवुड में लोग किरदारों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. अपने पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, 'बॉलीवुड उन लड़कियों या लड़कों के लिए सुरक्षित जगह नहीं है, जिनके पास कोई बैकग्राउंड नहीं है. ये फिल्मी बैकग्राउंड के बारे में नहीं है, ये किसी भी बैकग्राउंड के बारे में है'.

5 साल तक झेला मिसकैरेज का दर्द, तब जाकर सरोगेसी से मां बनीं किरण राव, बोलीं- ब्रेक लेने का नहीं कोई पछतावा

किरदारों के लिए कुछ भी करते हैं लोग...

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा, 'क्योंकि ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो फिल्मों में काम करने या अपने किरदार के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. तो फिर, अगर मैं सड़क के बीच में जाकर खड़ी हो जाऊं और कहूं,आ बैल मुझे मार या कोई कार मुझे कुचल देगी'. प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ के साथ शादी के बाद इंडस्ट्री से ब्रेक ले किया है. साथ ही एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों में किंग्स XII पंजाब की मालिक बनकर अपना ध्यान आईपीएल पर केंद्रित कर रही हैं. प्रीति के सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

JP Nadda Himachal Visit: जेपी नड्डा आठ मई को टटोलेंगे बिलासपुर की नब्ज, पन्ना प्रमुखों से लेंगे फीडबैक

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बिलासपुर। JP Nadda Himachal Visit: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आठ मई को एक दिवसीय दौरे के दौरान गृह जिला बिलासपुर में जिलास्तरीय पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल होंगे। साथ ही उन्हें पार्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now