हनुमान जयंती पर भक्ति में डूबे सितारे, सेलेब्स ने लगाया बजरंग बली का जयकारा

चिरंजीवी, राम चरण, बी प्राक समेत कई सितारों ने हनुमान जयंती पर दी शुभकामनाएं मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर सेलेब्स भी भक्ति में डूबे नजर आए. साउथ स्टार चिरंजीवी कोनिडेला, राम चरण, अनुपम खेर और बी प्राक सहित कई अन्य सितारों ने फैंस को शुभकामना

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

चिरंजीवी, राम चरण, बी प्राक समेत कई सितारों ने हनुमान जयंती पर दी शुभकामनाएं मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर सेलेब्स भी भक्ति में डूबे नजर आए. साउथ स्टार चिरंजीवी कोनिडेला, राम चरण, अनुपम खेर और बी प्राक सहित कई अन्य सितारों ने फैंस को शुभकामनाएं दीं. सभी ने बजरंग बली से जुड़े खास पोस्ट शेयर किए. चलिए बताते हैं आखिर किसने क्या कहा.

सुपरस्टार चिरंजीवी कोनिडेला ने एक्स पर सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दीं. एक्टर ने कहा, "हनुमान की निरंतर दीक्षा, दक्षता, बुद्धिमत्ता और बहादुरी हम सभी के लिए हमेशा प्रेरणा है. हनुमान जयंती की शुभकामनाएं."

అందరికీ హనుమాన్ జయంతి శుభాకాంక్షలు ! ఆ హనుమంతుడి అకుంఠిత దీక్ష , కార్యదక్షత,సూక్ష్మ బుద్ధి, ధైర్య సాహసాలు మనందరికీ ఎల్లపుడూ స్ఫూర్తి దాయకం

Happy #HanumanJayanti ! pic.twitter.com/A7Ek6JpkTA

— Chiranjeevi Konidela (@KChiruTweets) April 23, 2024

अमिताभ बच्चन और राम चरण वहीं अमिताभ बच्चन ने भी भगवान हनुमान की कई तस्वीरों के साथ फैंस को शुभकामनाएं दीं. RRR फेम राम चरण ने कहा, "इस हनुमान जयंती पर आपको शक्ति और खुशी की शुभकामनाएं.जय श्री राम."

T 4999 - Jai Hanuman II बुद्धिर् बलम् यशो धैर्यम् निर्भयत्वम् अरोगताम् अजाड्यम् वाक् पटुत्वम् चा हनुमत् स्मरणात् भवेत् ॥ चैत्र शुध्द पौर्णिमा, हनुमान जयंती, मंगळवार, दिनांक २३ एप्रिल २०२४. pic.twitter.com/btiyC9Becp

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 23, 2024

अनुपम खेर क्या बोले अनुपम खेर ने हनुमान जंयती पर खास पोस्ट किया. लिखा, "आप सभी को हनुमान जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं. अष्ट सिद्धि और नौ निधियों के दाता, प्रभु श्री राम के अनन्य भक्त, श्री हनुमान जी की कृपा हम सब पर बनी रहे, जय बजरंग बली.”

आप सभी को श्री हनुमान जयंती की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं! अष्ट सिद्धि और नौ निधियों के दाता, प्रभु श्री राम के अनन्य भक्त, श्री हनुमान जी की कृपा हम सभी पर बनी रहे।ॐ हनुमते नमः! #जयबज़रंगबली pic.twitter.com/NLH1jW2fiQ

— Anupam Kher (@AnupamPKher) April 23, 2024

बी ब्राक ने भी दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं 'सारी दुनिया जला देंगे', 'यार का सताया हुआ है', 'रांझा' जैसे चार्टबस्टर्स के लिए मशहूर सिंगर बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हनुमान जयंती की सबको शुभकामनाएं, जय जय बजरंगबली."

एक्ट्रेस ने क्या कहा एक्ट्रेस निमरत कौर ने लिखा: "हनुमान जयंती की ढेर सारी शुभकामनाएं.. जय श्री राम. " वहीं, प्रभु देवा ने सभी के लिए "शांति और खुशी" की कामना की. उन्होंने कहा, "आपको और आपके परिवार को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं। भगवान हनुमान आपको शांति, समृद्धि और खुशियां प्रदान करें."

इनपुट; एजेंसी

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

AC का ये मोड सेलेक्ट करते ही होगा कमाल, गर्मियों में पड़ेगी कंबल की जरूरत

Humidity Control in AC: गर्मियों आने के कुछ महीनों में उमस भी आ जाती है. नॉर्मल एयर कंडीशनर भी उमस से लड़ने में कई बार कमजोर पड़ जाता है. हालांकि एयर कंडीशनर में एक ऐसी सेटिंग है जिसका इस्तेमाल करके आप बड़ी आसानी से उमस पर लगाम लगा सकते हैं.

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now