Nitish Kumar के प्रशासन ने चला दिया बुलडोजर, चुनाव के बीच इस जिले में बड़ी कार्रवाई

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बेतिया। नगर निगम की ओर से बुधवार को मोहर्रम चौक से उद्योग भवन तक सड़क व नाले से अतिक्रमण हटाया गया। नगर निगम के पदाधिकारियों की मौजूदगी में निगम के कर्मियों ने जेसीबी से सड़क व नाले को अतिक्रमण कर बनाए गए झुग्गी झो

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बेतिया। नगर निगम की ओर से बुधवार को मोहर्रम चौक से उद्योग भवन तक सड़क व नाले से अतिक्रमण हटाया गया। नगर निगम के पदाधिकारियों की मौजूदगी में निगम के कर्मियों ने जेसीबी से सड़क व नाले को अतिक्रमण कर बनाए गए झुग्गी झोपड़ी और दुकानों को ध्वस्त कर दिया।

loksabha election banner

इस दौरान सड़क व नाले को अतिक्रमण कर बनाए गए करीब चार दर्जन दुकानों को तहस-नहस कर दिया गया। एक ट्रेलर सामान को जब्त किया गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान लोगों की भारी भीड़ लगी रही। दुकानदार अपने-अपने सामान को समेटते नजर आए।

सुबह में ही नगर निगम प्रशासन दलबल और जेसीबी के साथ पहुंचे और सड़क किनारे और नाले के स्लैब पर बनाए गए झुग्गी-झोपड़ी को तोड़ना शुरू किया। नाले व सड़क किनारे की भूमि पर अवैध कब्जा कर बनाए गए झाोपड़ियों, शेड, गुमटी आदि को हटा दिया गया।

किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम के कई पदाधिकारी व कर्मी मौजूद रहे। अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम ने 8200 रुपये जुर्माना की वसूली की है।

नगर के कई इलाके से सड़क व नाले से अतिक्रमण हटाया गया है। आम लोगों की सुविधा के लिए यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। - शंभू कुमार, नगर आयुक्त, बेतिया

ये भी पढ़ें-Bihar Land News: बंजर हो रही हजारों एकड़ जमीन, नहीं हो रहा सीपेज का निदान; किसान परेशान

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: 'महिलाओं के मंगलसूत्र को...', नीतीश कुमार की मंत्री का बड़ा दावा; सियासी हलचल तेज

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: सात साल बाद पीड़ित परिवार को मिला इंसाफ, सामूहिक दुष्कर्म के साथ दोहरी हत्याकांड में चार को फांसी की सजा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पंचकूला। बहुचर्चित डिंगरहेडी सामूहिक दुष्कर्म में दोहरी हत्याकांड में करीब साढ़े सात साल बाद पीड़ित परिवार को इंसाफ मिला है। इस मामले में हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट ने चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now