Chhapra News- छपरा के पास ट्रेन में लूटपाट से हड़कंप; हथियार लेकर घुसे थे बदमाश; आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, छपरा। Chhapra News :छपरा-बलिया रेलखंड पर गौतमस्थान स्टेशन के पास मंगलवार रात एक बजे सिग्नल के पास रुकी लोकमान्य तिलक टर्मिनल-रक्सौल अंत्योदय एक्सप्रेस के जनरल कोच में घुसे तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखा कर दो यात

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, छपरा। Chhapra News :छपरा-बलिया रेलखंड पर गौतमस्थान स्टेशन के पास मंगलवार रात एक बजे सिग्नल के पास रुकी लोकमान्य तिलक टर्मिनल-रक्सौल अंत्योदय एक्सप्रेस के जनरल कोच में घुसे तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखा कर दो यात्रियों से मोबाइल व 800 रुपये नकद रखे पर्स लूट लिया। पीड़ित यात्री गाजीपुर से मोतिहारी जा रहे रौशन कुमार की शिकायत पर छपरा जंक्शन पर जीआरपी थाने में प्राथमिकी की गई है।

loksabha election banner

आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी के साथ आरपीएफ, सीआइबी के अधिकारी सक्रिय हो गए और घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच पड़ताल की। अधिकारियों ने पीड़ित यात्री से पूछताछ कर लूट पाट करने वालों के हुलिया व भाषा सहित अन्य जानकारी ली।

रेल एसपी ने तुरंत जांच के दिए निर्देश

मुजफ्फरपुर रेल एसपी डा. कुमार आशीष ने इस मामले में त्वरित जांच एवं कार्रवाई के लिए रेल डीएसपी मो. शहकार के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है। रेल डीएसपी मो. शहकार ने जीआरपी एवं आरपीएफ के अधिकारियों से जवानों के साथ घटनास्थल का मुआायना कर लूट कांड को अंजाम देने वाले बदमाशों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: एक गलती की वजह से कटा मनीष कश्यप का टिकट, लोगों को बताई अंदर की बात; इस पार्टी का लिया नाम

Aurangabad News: गन्ने का जूस पी रही महिला शिक्षिका की मौत, मौजूद लोगों के उड़े होश, वजह भी सामने आई

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं से पहले देना होगा हैंडराइटिंग का नमूना, मई और जून महीनों में होना है एग्जाम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी रोकने के लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने अब अभ्यर्थियों के लिए हैंडराइटिंग का नमूना देना आवश्यक किया है। मई और जून महीनों में असिस्टेंट प्रोफेसर, लाइब्रेरियन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now