Bihar Politics- मतदान से पहले जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम; एक्शन शुरू

एएनआई, पटना। Bihar Politics News Hindi:बिहार की राजधानी पटना में बुधवार रात जेडीयू नेता सौरव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दूसरे चरण के मतदान से पहले यह प्रशासन के लिए बहुत बड़ी घटना मानी जा रही है। गोली लगने के बाद सौरव कुमार को कंकड़बाग क

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

एएनआई, पटना। Bihar Politics News Hindi:बिहार की राजधानी पटना में बुधवार रात जेडीयू नेता सौरव कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दूसरे चरण के मतदान से पहले यह प्रशासन के लिए बहुत बड़ी घटना मानी जा रही है। गोली लगने के बाद सौरव कुमार को कंकड़बाग के उमा अस्पताल भेजा गया था जहां उनकी माौत हो गई।

loksabha election banner

पुलिस का बयान आया सामने

JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या किए जाने पर मसौढ़ी के SDPO कन्हैया सिंह ने बताया कि सौरभ कुमार अपने दोस्तों के साथ एक रिसेप्शन में शामिल होने आए थे। लौटते वक्त अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी।

जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और मुनमुन कुमार नाम के एक और व्यक्ति को भी चोटें आईं।उन्हें कंकड़बाग उमा अस्पताल पहुंचाया गया, हालांकि, तब तक सौरभ कुमार की मृत्यु हो गई थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

पटना में कब होगा मतदान (Patna Voting Date)

पटना के दोनों संसदीय क्षेत्र में 1 जून को मतदान होगा। पटना में पाटलीपुत्र और पटना साहिब में 1 जून को मतदान होगा। पाटलीपुत्र में आरजेडी से मीसा भारती और बीजेपी से राम कृपाल यादवमैदान में होंगे।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: एक गलती की वजह से कटा मनीष कश्यप का टिकट, लोगों को बताई अंदर की बात; इस पार्टी का लिया नाम

Aurangabad News: गन्ने का जूस पी रही महिला शिक्षिका की मौत, मौजूद लोगों के उड़े होश, वजह भी सामने आई

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चीन की नाक के नीचे बंदरगाह चलाएगा भारत, इस देश पर टिकी अडानी की नजर, ड्रैगन को लगेगी मिर्ची

मनीला: कहते हैं कि दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है। भारत और फिलिपींस के संबंधों में यह कहावत एकदम सटीक बैठती है। भारत और फिलीपींस दोनों की चीन के साथ घनघोर दुश्मनी है। दक्षिण चीन सागर में चीन लगातार फिलीपींस को चुनौती दे रहा है। इस कारण भारत और फ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now