तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल के लिए बना मेडिकल बोर्ड, AIIMS के 5 डॉक्टर करेंगे हेल्थ चेकअप

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के स्वास्थ्य के चेकअप के लिए AIIMS के 5 डॉक्टरों का मेडिकल बोर्ड बनाया गया है. यह फैसला कोर्ट के आदेश के बाद 23 अप्रैल को लिया गया. मेडिकल बोर्ड को डॉक्टर निखिल टंडन हेड कर रहे हैं. ये वही डॉक्टर हैं, जो तिहाड़ जेल के DG के पत्र पर अरविंद केजरीवाल की हेल्थ को मॉनीटर करने के लिए पहले ही AIIMS से अप्वाइंट किए गए थे.

जेल पहुंचेगा मेडिकल बोर्ड

अरविंद केजरीवाल को सोमवार 22 अप्रैल से रोज दोपहर के खाने से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की लो डोज और रात में डिनर से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की लो डोज दी जा रही है. अभी मेडिकल बोर्ड से अरविंद केजरीवाल की मीटिंग नहीं हुई है. जल्द ही मेडिकल बोर्ड की टीम तिहाड़ जेल जाकर केजरीवाल का चेकअप कर सकती है.

तिहाड़ जेल के डॉक्टर हर रोज अरविंद केजरीवाल का सुगर लेवल चेक करते हैं और निगरानी कर रहे हैं. सीएम केजरीवाल को अदालत के आदेश के मुताबिक घर से बना खाना ही दिया जा रहा है. फिलहाल, मौजूदा वक्त में अरविंद केजरीवाल की सेहत ठीक है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: केजरीवाल को लेकर संजय सिंह का डर अपनी जगह, लेकिन ED के आरोप तो बहुत ही गंभीर हैं

तिहाड़ जेल पर संजय सिंह का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी. उन्होंने इस चिट्ठी में कहा कि तिहाड़ जेल अरविंद केजरीवाल के लिए टॉर्चर रूम बन गई है.

संजय सिंह ने इस चिट्ठी में कहा कि सूत्रों से उन्हें पता चला है कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) चौबीसे घंटे केजरीवाल पर नजर रख रहा है. ऐसा लग रहा है कोई बहुत बड़ा जासूस CM केजरीवाल की जासूसी कर रहा है. चिट्ठी में कहा गया कि केजरीवाल को 23 दिन तक इंसुलिन नहीं दी गई. दिल्ली के लोगों की सेवा करना क्या केजरीवल का अपराध है? उनसे ये व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों? क्या आप विपक्ष के नेता की जान लेकर उसे खत्म करना चाहते हैं. मुझे दुख है पीएमओ और एलजी की निगरानी में ये सब हो रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: पूर्व विधायक ने हरियाणा पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे पांच लाख रुपये, पुलिस ने दर्ज किया केस

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कैथल। एक युवक को हरियाणा पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। गांव ग्योंग निवासी जिले सिंह की शिकायत पर गुहला से पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी, उसके बेटे कर्ण सिंह और पवन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now