मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पोस्ट कर बताया कैसी है तबीयत

<

4 1 26
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण देते समय मंच पर अचानक गिर पड़े. मंच पर मौजूद लोग तत्काल उन्हें उठाकर इलाज के लिए ले गए. गडकरी यवतमाल के पुसद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे. वह मंच पर बोल ही रहे थे कि अचानक वह बेसुध होकर गिर पड़े जिसके बाद उनके आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला और तत्काल इलाज के लिए ले गए.

हालांकि कुछ देर बाद नितिन गडकरी ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि गर्मी के चलते उन्हें असहज महसूस हुआ था लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहे हैं.केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. नागपुर सीट पर पहले चरण में मतदान हो चुका है. यहां गडकरीका मुकाबला कांग्रेस के विकास ठाकरे से है. नितिन गडकरीयहां से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं.

Advertisement

पहले भी खराब हो चुकी है तबीयत

यह पहली बार नहीं है जब गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ी है. 2018 में भी महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान वह अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे. इस दौरान महाराष्ट्र के तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे. गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला.

तब बताया गया था कि शुगर लेवल कम होने की वजह से गडकरी को चक्कर आ गए. उन्हें तुरंत पानी पिलाया गया था और पेड़ा खिलाया गया था. इससे पहले भी एक रैली के दौरान उनकी तबीयत खराब होने की खबर आई थी. बता दें कि नितिन गडकरी वजन घटाने के लिए अपना ऑपरेशन करवा चुके हैं.

नागपुर से तीसरी बार मैदान में नितिन गडकरी

‌नागपुर को एक समय कांग्रेस का गढ़ माना जाता था. यहां से अब तक कांग्रेस कुल 12 चुनाव जीती है. लेकिन, 2014 के चुनाव में बीजेपी ने नितिन गडकरी को मैदान में उतारा और उन्होंने जबरदस्त जीत हासिल की. उसके बाद वह दो लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतते आ रहे हैं. नागपुर विधानसभा की 6 सीटों में से 4 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Akshaya Tritiya 2024: 10 मई को मनाया जाएगा अक्षय तृतीया का पर्व, विष्णु संग मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना।Akshaya Tritiya 2024: सनातन धर्म में वैशाख मास को पुण्य मास माना गया है। मास में श्री हरि के साथ माता लक्ष्मी की असीम कृपा बरसती है। ज्योतिष शास्त्र में अक्षय तृतीया को सर्वश्रेष्ठ सिद्ध मुहूर्त माना जाता है।<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now