हली फिल्म, पहाड़ से गिरी एक्ट्रेस...हो गया था ब्रेन डैमेज; खुद बताई पूरी बात

Tanishaa Mukerji in News: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने साल 2003 में फिल्म श्श्श्श से एक्टिंग करियर शुरू किया था. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तनीषा मुखर्जी के साथ एक डरावना हादसा हो गया था, जिससे निकलने में एक्ट्रे

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

Tanishaa Mukerji in News: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने साल 2003 में फिल्म श्श्श्श से एक्टिंग करियर शुरू किया था. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तनीषा मुखर्जी के साथ एक डरावना हादसा हो गया था, जिससे निकलने में एक्ट्रेस को एक साल का समय लग गया. जी हां...तनीषा मुखर्जी ने एक हाल के इंटरव्यू में बताया है कि श्श्श्श की शूटिंग के दौरान वह पहाड़ से गिर गई थीं और उन्हें ब्रेन इंजरी हो गई थी.

पहाड़ से गिरीं तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू फिल्म से जुड़ा हादसा बताया है. तनीषा ने इंटरव्यू में कहा- मेरा ब्रेन डैमेज हो गया था. मैं पहाड़ से गिर गई थी और मुझे गंभीर चोट लगी. लगभग एक साल तक मुझे EEG करवानी पड़ी क्योंकि चेक करना होता था कि क्या दिमाग की सूजन कम हो गई है या नहीं. मुझे नॉर्मल होने में पूरा एक साल लगा.

सेट पर हो जाती थीं बेहोश!

तनीषा ने इंटरव्यू में बताया- मैंने यह बात किसी को नहीं बताई, लेकिन मुझे बहुत दिक्कत हुई क्योंकि मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थी. मैं सचमुच 2 घंटे शूट करती थी और 3 घंटे सोती थी, मैं सिर्फ 2 घंटे शूट करती थी क्योंकि यह इतना थकाने वाला होता था कि मैं बेबोश हो जाती थी. मैं चाहकर भी जाग नहीं पाती थी, क्योंकि मेरा दिमाग थक जाता था.

एक डायलॉग, अमिताभ बच्चन ने बोलने से किया मना...भड़के डायरेक्टर ने छोड़ा सेट; दिलचस्प है किस्सा

प्रोड्यूसर ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट

तनीषा मुखर्जी ने बताया- उन्हें शूट के दौरान खूब परेशानी हुई, लेकिन प्रोड्यूसर ने उनका सपोर्ट किया. तनीषा ने कहा, एक्सीडेंट के बाद वह सही से परफॉर्म नहीं कर पाईं, वह अपना 100 परसेंट नहीं दे सकी थीं, उनका वजन भी पढ़ गया था और वह ठीक से एक्सप्रेशन भी नहीं दे पाती थीं. बता दें, तनीषा मुखर्जी की पहली फिल्म श्श्श्श हॉलीवुड फिल्म स्क्रीम से इंस्पायर थी. फिल्म में तनीषा के साथ डीनो मोरिया लीड रोल में थे.

एक सीन, हर शॉट से पहले परफेक्शन के लिए सलमान खान करते थे कुछ ऐसा; सालों बाद सामने आया किस्सा

एक चूक और कट जाती जूही चावला की गर्दन, ऐसे शूट हुआ था सनी देओल की फिल्म का क्लाइमेक्स

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

JP Nadda Himachal Visit: जेपी नड्डा आठ मई को टटोलेंगे बिलासपुर की नब्ज, पन्ना प्रमुखों से लेंगे फीडबैक

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बिलासपुर। JP Nadda Himachal Visit: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आठ मई को एक दिवसीय दौरे के दौरान गृह जिला बिलासपुर में जिलास्तरीय पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल होंगे। साथ ही उन्हें पार्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now