Kalki 2898 AD से सामने आया अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर, जल्द होगा किरदार का खुलासा!

Amitabh Bachchan New Look Poster Out: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग मेगा बजट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आने व

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

Amitabh Bachchan New Look Poster Out: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग मेगा बजट फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म से लगातार कई पोस्टर जारी किए जा रहे हैं. बीते दिन फिल्म से बिग बी का एक पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी गई थी कि रविवार को उनके किरदार के बारे में जानकारी दी जाएगी.

इसी बीच अब एक बार फिल्म अमिताभ बच्च ने अपने इंस्टाग्राम पर 'कल्कि 2898 एडी' से अपना एक और नया पोस्टर जारी किए है, जिसमें उनकी तीखी निगाहें देखने को मिल रही है और पूरा मुंह कपड़े से ढका नजर आ रहा है. इसके साथ ही ये बताया गया है कि थोड़ी देर में किरदार का खुलासा किया जाएगा, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और उनके किरदार के बारे में जानने के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं. साथ ही पोस्टर को बेहद पसंद किया जा रहा है.

जारी हुआ बिग बी का एक और नया पोस्टर

साथ ही अमिताभ ने इस पोस्टर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रहा है, जो किसी दूसरे से अलग नहीं है.. इस तरह की चीजों के बारे में सोचने का दिमाग, निष्पादन, आधुनिक तकनीक का अनुभव और सबसे ऊपर सुपर स्टार उपस्थिति वाले को-स्टार्स का साथ'. फिलहाल उनके लुक को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका किरदार बेहद खास होने वाला है. बीते दिन जारी किए गए पोस्टर के साथ लिखा गया था, 'अब समय आ गया है जानने का कि वह कौन है'?

Met Gala 2024 के रेट कार्पेट पर नहीं दिखेगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, इस बड़ी वजह के चलते लिया फैसला

इस साल सिनेमाघरों में देगी दस्तक

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माने जाने वाली 'कल्कि 2898 एडी' एक साइंस-फिक्शन फिल्म है. काफी मसय पहले प्रभास ने अपनी फिल्म से अपना एक पोस्ट जारी किया था, जिसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया था, जहां बताया गया था कि फिल्म इस साल 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: बसपा ने पंजाब की 13 सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, आनंदपुर साहिब से इस प्रत्‍याशी पर खेला दांव

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आनंदपुर साहिब।BSP Candidate in Punjab: आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपने राज्य अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी को मैदान में उतारा है। जसवीर सिंह गढ़ी के आनंदपुर साहिब से लड़ने की घोषणा के साथ ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now