Pappu Yadav - तो इसलिए पप्पू से नाराज हैं तेजस्वी यादव! खुल गया राज, RJD के पूर्व मंत्री ने बताई अंदर की बात

संवाद सूत्र, धमदाहा (पूर्णिया)।Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर तैयारी तेज हो गई है। तमाम दल पांच सीटों पर जोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं।धमदाहा खेल मैदान में राजद (RJD) के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के चुना

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, धमदाहा (पूर्णिया)।Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर तैयारी तेज हो गई है। तमाम दल पांच सीटों पर जोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं।धमदाहा खेल मैदान में राजद (RJD) के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के चुनावी सभा में राजद के पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव (Candrashekhar Yadav) ने पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव (Pappu Yadav) पर जमकर निशाना साधा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव ने बिहार की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी को उतारा था। ऐसा करके उन्होंने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने से रोका था। उस चुनाव के दौरान पप्पू यादव ने कहा था कि अगर लालू के दोनों बेटे चुनाव जीत जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि उस चुनाव में पप्पू की सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई थी। मै खुद पप्पू का जमानत जब्त कराकर विधायक बना था। अब पूर्णिया की जनता पूछे पप्पू से कि राजनीति से संन्यास कब ले रहे हैं।

बीजेपी के हेलीकॉप्टर से घूमकर तेजस्वी को सीएम बनने से रोका- राजद नेता

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में पप्पू यादव ने बीजेपी के हेलीकॉप्टर से घूमकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने से रोका था। इसके अलावा, उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि और बिना नाम लिए पप्पू यादव को कहा कि एक मोटा आदमी निर्दलीय प्रत्याशी पूर्णिया में घूम रहा है।

उहोने कहा कि जिसका शरीर मोटा है, उसमें कोई दम नहीं है। उन्होंने पप्पू की बातों में नहीं आकर इंडी गठबंधन के राजद प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।

यह भी पढ़ें-

'वह मेरे लिए अपील कर रहे हैं...', तेजस्वी यादव के बारे में NDA के नेता ने क्यों कह दिया ऐसा? सियासी हलचल तेज

Bihar Politics : अचानक तेजस्वी यादव पर क्यों भड़क गए बिहार के डिप्टी सीएम? कहा- घटिया मानसिकता है, कार्रवाई तो...

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Nafe Singh Murder: नामजद आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट? नफे सिंह परिवार के आरोपों के आधार पर CBI की जांच शुरू

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बहादुरगढ़। Nafe Singh Murder Case:इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफे सिंह राठी हत्याकांड में सीबीआइ ने अपने स्तर पर अलग से केस दर्ज कर उसी एंगल पर अपनी जांच शुरू की है, जो आरोप नफे सिंह के परिवार ने लगा र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now