कांग्रेस पर भड़के सीएम योगी, कहा- अल्पसंख्यकों को गोमांस खाने का अधिकार देना चाहती है ये पार्टी

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर जमकरबरसे. सीएम योगी ने शुक्रवार को कहा, कांग्रेस अल्पसंख्यकों को गोमांस खाने का अधिकार देना चाहती है और यह गोहत्या की अनुमति देने के समान है.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक उन्होंने कहा, 'ये बेशर्म लोग गोमांस खाने का अधिकार देने का वादा करते हैं, जबकि हमारे ग्रंथों में गाय को माता कहते हैं, वे गायों को कसाई के हाथों में सौंपना चाहते हैं, क्या भारत इसे कभी स्वीकार करेगा?'

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद का खाना खाने की आजादी देना चाहते हैं, "मतलब वोगोहत्या की अनुमति देने की बात कर रहे हैं". आदित्यनाथ संभल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में बिलारी में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया भाषणों को दोहराते हुए, सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस 'स्त्रीधन' (महिलाओं की संपत्ति) को जब्त करने और इसे रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के बीच वितरित करने का इरादा रखती है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में लोगों की संपत्ति के एक्स-रे की बात कही है.

Advertisement

उन्होंने कहा, 'इसका मतलब यह है कि अगर किसी के घर में चार कमरे हैं, तो वे उनमें से दो कमरे छीन लेंगे, इतना ही नहीं, कांग्रेस महिलाओं के आभूषणों पर कब्जा कर लेगी, देश इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा.'

सीएम योगी ने कहा, 'उन्होंने यूपीए सरकार के तहत 2004 से 2014 तक ऐसे प्रयास किए थे, 'उन्होंने कर्नाटक में एससी, एसटी और ओबीसी को दिए गए आरक्षण में से मुसलमानों को कोटा देने की कोशिश की थी.' यूपी के सीएम ने आरोप लगायाकि उन्होंने सच्चर समिति की सिफारिशों का जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस एससी, एसटी और ओबीसी के कोटे में से उन्हें छह प्रतिशत आरक्षण देकर इसे लागू करना चाहती थी.

सीएम योगी ने कांग्रेस पर दोहरे मापदंड का आरोप लगाते हुए दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. यूपी के मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस देश को और विभाजित करने की साजिश रच रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Delhi: विदेश से मिले ऑर्डर के बाद 2 शूटर्स ने तिलक नगर में दागी थी 15 से ज्यादा गोलियां, एक गिरफ्तार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now