राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी करने जा रहे हैं एक्टिंग डेब्यू, पढ़िए डिटेल

राजकुमार हिरानी. ऐसे डायरेक्टर जिन्होंने बॉलीवुड में खूब धूम मचाई है.अब राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी का वक्त आ गया है. वह भी पिता की तरह इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे हैं. मगर डायरेक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक्टिंग के रूप में. जी हां, उनके बेट

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

राजकुमार हिरानी. ऐसे डायरेक्टर जिन्होंने बॉलीवुड में खूब धूम मचाई है.अब राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी का वक्त आ गया है. वह भी पिता की तरह इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे हैं. मगर डायरेक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक्टिंग के रूप में. जी हां, उनके बेटे वीर थिएटर के दिग्गज फिरोज अब्बास खान द्वारा डायरेक्ट की गई 'लेटर फ्रॉम सुरेश' के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

लेटर फ्रॉम सुरेश नाम के प्ले के साथ इंटरटेनमेंट की दुनिया में वीर हिरानी कदम रखने जा रहे हैं. थिएटर के दुनिया के दिग्गज कहे जाने वाले डायरेक्टर फिरोज अब्बास खान के प्ले में वह अपना हुनर दिखाने वाले हैं. इस प्ले की कहानी काफी खूबसूरत बताई जा रही है, यह किरदारों के जरिए इंसानी रिश्तों की एक भयानक लेकिन आकर्षक दास्तान को बयां करती है.

वीर हिरानी की पढ़ाई लिखाई 'लेटर फ्रॉम सुरेश' एक अनोखा ड्रामा है, जो चार अनोखे किरदारों की कहानी कहती है, जो प्यार, नुकसान, कोमलता के साथ इंसानी रिश्तों की तड़प से बंधे हुए हैं. बता दें कि, वीर हिरानी हाल ही में प्रतिष्ठित RADA (रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट) से ग्रेजुएट हुए हैं. वीर अपने टीनएज से ही शॉर्ट फिल्में बनाते आ रहे हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान का मुंबई वाला घर देख चौंक जाएंगे

डायरेक्टोरियल डेब्यू कर चुके दिलचस्प बात यह है कि वीर हिरानी रिटर्न गिफ्ट के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर चुके हैं. उनकी इस फिल्म का हैदराबाद के 18वें एडिशन ऑफ द इंटरनेशनल चिल्ड्रंस फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में प्रीमियर किया गया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग पासवान के सामने शशि स्वराज, रोहिणी आचार्य के खिलाफ अविनाश कुमार; BSP ने जारी की Candidate List

राज्य ब्यूरो, पटना। BSPCandidates Listबहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के पांचवे, छठे और सातवें चरण के अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं। पार्टी सचिव गौतम प्रसाद खरवार ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now