Begusarai Cricket News- हेमन ट्रॉफी में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से रौंदा, इस खिलाड़ी ने कर दिया कमाल

संवाद सूत्र, बीहट (बेगूसराय)। Begusarai News Today:बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला बांका एवं बेगूसराय के बीच बुधवार को बरौनी फर्टिलाइजर मैदान में खेला गया। इसमें बेगूसराय की

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, बीहट (बेगूसराय)। Begusarai News Today:बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला बांका एवं बेगूसराय के बीच बुधवार को बरौनी फर्टिलाइजर मैदान में खेला गया। इसमें बेगूसराय की टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 50 ओवर के मैच में बेगूसराय ने बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 344 रन बनाए।

loksabha election banner

बेगूसराय की ओर से अतुल प्रकाश ने नाबाद 104 रनों की पारी खेली। पृथ्वी राज ने 75 रन जबकि मुरारी कुमार ने 67 रनों का योगदान दिया। बांका की ओर से कुणाल ने एक विकेट एवं राशिद रजा ने एक विकेट प्राप्त किए। लक्ष्य का पीछा करते हुए बांका की टीम 34.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 140 रन ही बना सकी। बांका की ओर से आलेख राज ने 32 एवं पुनीत यादव ने 20 रनों का योगदान दिया।

बेगूसराय के अतुल प्रकाश ने जीता मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय की ओर से कृष्णा एवं अजिंक्य ने तीन जबकि सर्वजीत यादव ने दो विकेट लिए। मैन आफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय के अतुल प्रकाश को बेगूसराय जिला क्रिकेट तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश, आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार, बेगूसराय के कोच दिलजीत कुमार एवं ललन लालित्य ने संयुक्त रूप से प्रदान किया।

अंपायर के रूप में सनी कुमार एवं रवि कुमार थे। जबकि स्कोरर के रूप में विश्वजीत एवं राम थे। इस अवसर पर बेगूसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानू बेगूसराय टीम के कोच दिलजीत कुमार, निराला कुमार, शोभित पासवान आदि उपस्थित थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि 27 अप्रैल को बांका एवं जमुई के बीच मैच खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

Manish Kashyap: एक गलती की वजह से कटा मनीष कश्यप का टिकट, लोगों को बताई अंदर की बात; इस पार्टी का लिया नाम

Manish Kashyap: 'बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी...', अटकलों के बीच मनीष कश्यप ने दिया बड़ा संकेत; सियासत तेज

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab BJP Candidate List: बीजेपी ने उम्मीदवारों की एक और सूची की जारी, इन तीन सीटों पर उतारे अपने प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, संगरूर। पंजाब में बीजेपी ने तीन सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने आनंदपुर साहिब से डॉ. सुभाष शर्मा, फिरोजपुर से राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी और संगरूर से अरविंद खन्ना को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं, पंजा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now